यह हैं राजस्थान के सबसे महंगे होटल जहां पर रूकना पड़ सकता हैं काफी भारी

आप एक होटल में रूकने के लिए कितने पैसे दे सकते हैं 10,000 , 12,000, ज्यादा से ज्यादा 50,000 लेकिन यह भी इन होटल्स के सामने कम पडेंगे।

0
284

जयपुर। आप एक होटल में रूकने के लिए कितने पैसे दे सकते हैं 10,000 , 12,000, ज्यादा से ज्यादा 50,000 लेकिन यह भी इन होटल्स के सामने कम पडेंगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं भारत क सबसे महंगे होटलों के बारे में जहां पर रूकना हर किसी के लिए संभव नहीं हैं। तो आईए जानते हैं उन होटलों के बारे में –

ओबरोय विलास का कोहीनूर सूट, उदयपुर – पिछोला झील के पार एक करामाती नाव की सवारी आपको कोहिनूर सुइट में भव्य समारोह में स्थानांतरित करेगी। मेवाड़ प्रेरित डिजाइन और आधुनिक तकनीकों की विशेषता; कोहिनूर सुइट एक आरामदायक रहने और प्रामाणिकता का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण है। यह अपनी तरह का एक सूट 2650 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है और इसमें एक शानदार मास्टर बेडरूम, डाइनिंग रूम, एक लिविंग रूम, पाउडर रूम, और सभी 22-मीटर आउटडोर गर्म पूल और एक डाइनिंग चंदवा के साथ एक आंगन शामिल है। यहां पर रूकने के लिए आपको 7,50,000 रूपय देने होंगे।

महाराजा सूट और महारानी सूट- उम्मेद भवन पैलेस, जोधपुर – लक्जरी यात्रियों के लिए एक स्वर्ग, महाराजा सुइट में एक कमरे की मालिश केंद्र है जिसमें निजी स्ट्रीम रूम, भव्य भोजन कक्ष, बिल्कुल शानदार मकराना संगमरमर बाथरूम और प्राचीन कलाकृतियों से सजा एक मास्टर बेडरूम है, जो रीगल जीवन शैली का प्रतीक है। इसकी प्राइस आप होटल में जाकर ही पता कर सकते हैं।

महाराजा का मंडप- राज पैलेस, जयपुर – यहां पर आपको प्राइवेट वॉबी, डाइनिंग रूम, टेरेस गार्डन, स्वीमिंग पूल, स्चा और चार कमरे मिलेंगे। यह जगह 300 साल पुरानी हैं यहां तक कि यह जयपुर शहर से भी काफी साल पुराना हैं। यहां पर रूकने के लिए आपको 29,95,445 रूपय देने होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here