ये हैं बॉलीवुड के 3-3 सगे भाइयों की चार जोड़ियां, नंबर 3 सबसे ज्यादा लोकप्रिय

0
66

बॉलीवुड में यूं तो ऐसे कई भाई बहनो की जोड़िया है जो कि इंडस्ट्री में अपने काम से चर्चित है आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड के उन 3-3 भाईयों की जोड़ियो के बारे में जो कि बॉलीवुड में फैंस की चहेते है जी हां

रणधीर कपूर, राजीव कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कपूर खानदान के  रणधीर कपूर, राजीव कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी का आता है।बता दें ये तीनो खास भाई-भाई हैं। कपूर खानदान के तीनो भाई ये तीनो भाई बॉलीवुड में अभिनय कर कर काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं।वही ऋषि कपूर अभी तक इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है।

अमरीश पुरी, चमन पुरी और मदन पुरी की जोड़ी- इस लिस्ट में दूसरी जोड़ी  अमरीश पुरी, चमन पुरी और मदन पुरी की जोड़ी है जो कि खास भाईयों की जोड़ी है। अमरीश पुरी की फिल्में तो बहुत ज्यादा देखी होंगी और अमरीश पुरी के विलेन के किरदार को बहुत ज्यादा पसंद भी किया होगा। वही दूसरी तरफ अमरीश पुरी के तीसरे भाई मदन पुरी ने भी कई सालों तक बेहतरीन अभिनय करके नाम कमाया है।

किशोर कुमार ,अनूप कुमार और अशोक कुमार की जोड़ी- लिस्ट की तीसरी जोड़ी किशोर कुमार ,अनूप कुमार और अशोक कुमार के भाईयों की है।बताना चाहेंगे तीनों भाइयों में से एक भाई गायक और दो भाई बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है।वही तीनों भाईयो की जोड़ी की फिल्म चलती का नाम गाड़ी सुपरहिट हुई थी।

शम्मी कपूर, राज कपूर और शोमैन राज की जोड़ी- लिस्ट की सबसे प़ॉपुलर कपूर खानदान की जोड़ी शम्मी कपूर, राज कपूर और शोमैन राज की भाईयो की जोडी रही है। ये तीनों सगे भाई हैं। बता दें कि इन तीनों भाइयों में से दो भाई बॉलीवुड अभिनेता है, जबकि तीसरा भाई फिल्म निर्देशक और गायक है।जो कि इंडस्ट्री में किसी समय पर काफी फेमस थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here