ये हैं वे चार भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने नहीं लगाया कभी शराब को हाथ

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय क्रिकेट में काफी पैसा है जब कोई खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा बनता है तो उसका भी लाइफ स्टाइल बदल जाता है। यही नहीं वह महंगे शौक पाल लेता है। वैसे भारतीय क्रिकेट में कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे जो बहुत सादगी भरे रहे और उन्होंने कभी शराब तक को हाथ नहीं लगाया। आइए जानें —

द्रविड़ को क्‍यों कहा जाता था ‘द वॉल’, पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया खुलासा

 

भुवनेश्वर कुमार – टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार बहुत सादगी भरे खिलाड़ी रहे हैं । उन्हें कभी भी शराब पीते या फिर स्मोकिंग करते हुए नहीं देखा गया है। भुवी ने अब तक टीम इंडिया के लिए कुल 21 टेस्ट मैच, 114 वनडे मैच और 43 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए है।

रोहित शर्मा ने बताई धवन की कॉमेडी, गब्बर की हरकत देख डर गया गेंदबाज

राहुल द्रविड़– राहुल द्रविड़ बेहद ही साफ सुथरी छवि वाले क्रिकेटर रहे हैं जिनका हर कोई सम्मान करता है। ख़बरों में यह बात रही है कि राहुल द्रविड़ ने कभी स्मोकिंग नहीं की और ना ही शराब का सेवन किया। राहुल द्रविड़ ने अपने करियर में टीम इंडिया के लिए 164 टेस्ट और 344 वनडे खेले।

बर्थडे स्पेशल: 32 साल के हुए अजिंक्य रहाणे, उनके नाम दर्ज हैं ये गजब के रिकॉर्ड्स

गौतम गंभीर – गौतम गंभीर टीम इंडिया के वह खिलाडी ने जिन्होंने 2007 टी 20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व कप दिलाने में बड़ी भूमिका थी। गौतम गंभीर ने भी शराब को हाथ नहीं लगाया । गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के लिए 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी 20 मैच खेले ।

परवेज रसूल – परवेज रसूल जाना पहचाना नाम नहीं है क्योंकि उन्होंने अंतर्राष्टीय मैच नहीं खेले हैं । परवेज रसूल जम्मू कश्मीर के खिलाड़ी हैं और उनके बारे में भी यही बात है कि उन्होंने कभी शराब को हाथ नहीं लगाया है।रसूल ने टीम इंडिया के लिए एक वनडे और एक टी 20 मैच खेला और इनमें वनडे के तहत 2 और टी 20 में एक विकेट हासिल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here