ये हैं टेनिस जगत की टॉप 10 Hottest महिला खिलाड़ी, खूबसूरती के आप भी हो जाएंगे दीवाने

0
82

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व टेनिस इतिहास में नजर डाली जाए तो एक से बढ़कर महिला खिलाड़ी हुई हैं जिन्होंने अपने खेल के दम पर नाम कमाया । यही नहीं मौजूदा दौर में भी आपको कई महिला टेनिस खिलाड़ी देखने को मिल जाएंगी। वैसे यहां विश्व टेनिस के उन खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जो काफी खूबसूरत  हैं।

मारिया शारापोवा –

विश्व टेनिस जगत में जब खूबसूरत महिला टेनिस खिलाड़ी की बात जाती है तो पहला नाम मारिया शारापोवा का आता है। जो अपनी खूबसूरती  को लेकर सुर्खियों में रही हैं। मारिया शारापोवा वह खिलाडी़ हैं जिन्होंने अपने खेल के दम पर कई मुकाबलों में अपने  खेल का जलवा दिखाया।

दिनारा सफीना –

टेनिस की जब खूबसूरत महिला खिलाड़ियों की बात की जाती है तो रूस की नंबर वन दिनारा सफीना का नाम भी आता है। उन्होंने अपना जलवा कई मुकाबलों में खास तौर से दिखाया है।

एना इवानोविक –

खूबसूरत  महिला खिलाड़ियों की बात की जाती है तो इसमें एक नाम सर्बियाई टेनिस स्टार एना इवानोविक का भी आता है।

निकोल वैदिसोवा — निकोल जर्मनी एक अहम खिलाड़ी हैं । 23साल की यह खिलाड़ी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं जो सुर्खियों में रहती है।

यूजीन बुचर्ड –

कनाडा की प्रोफेशनल टेनिस खिलाड़ी यूजीन बुचर्ड काफी ज्यादा हॉट हैं। इस खिलाड़ी ने 2014 में विंबलडन का खिताब भी अपने नाम किया।

सानिया मिर्जा–

भारत की महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी कोर्ट पर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रही हैं। बता दें कि भारत की इस टेनिस खिलाड़ी ने शोएब मलिक से शादी की है।

एशेल हार्क्लेरोड —

एशेल हार्क्लेरोड एक अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी हैं । वह पहली डब्लूयटीए खिलाड़ी हैं जिन्होंने प्रसिद्ध प्लेबॉय अमेरिकी पुरुष मैगजीन में न्यूड पोज दिया । बता दें कि एश्ले ने 2012 में टेनिस से संन्यास ले लिया और इसके बाद कमेंटेटर के रूप में टेनिस चैनल से जुड़ गई।

डोमिनिका सिबुलकोवा —

चेकोस्लोवाकिया की महिला टेनिस खिलाड़ी डोमिनिका सिबुलकोवा की गिनती भी खूबसूरत खिलाड़ियों में होती है। उन्होंने 8 WTA करियर के सिंगल खिताब जीते हैं।

मारिया किरिलैंको —

मारिया किरिलैंको रूस की खूबसूरत हॉट खिलाड़ियों मे से एक हैं, वह अपने करियर में सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग में टॉप 10 तक पहुंची हैं।

कैरोलिन वोज्नियाकी–

कैरोलिन वोज्नियाकी एक डेनिश प्रोफेशनल टेनिस खिलाड़ी हैं । वह 67 हफ्तों के लिए डब्ल्यूटीए रैंकिंग में पहले स्थान पर रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here