मैग्जीन कवर पर बोल्ड होकर इन अभिनेत्रियों ने उड़ाए होश,कराया सबसे विवादित फोटोशूट

0

बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन क़ॉन्ट्रोवर्सी होती ही रहती है।आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड की उन अभिनत्रियों के बारे में जिन्होनें जरुरत से ज्यादा बोल्ड होकर मैग्जीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया।जी हां इस फोटोशूट के कारण ये स्टार्स काफी विवादो के साये में भी आए।वही लोगों ने भारतीय संस्कृति को लेकर काफी आलोचना भी की तो आइए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे मेः

कंगना रानौतः फिल्म लम्हे से अपना करियर शुरु करने वाली कंगना रानौत ने साल 2007 में टॉपलेस होकर फैशन मैगजीन के लिए पोज दिया था।

ममता कुलकर्णी- बॉलीवुड की एक्ट्रेस ममता ने 1993 में टॉपलेस फोटोशूट करवाकर काफी सनसनी फैलाई थी।इस फोटोशूट में उनकी काफी आलोचना हुई हालांकि इसके बाद उन्होनें दूसरी तस्वीर में निर्देशक महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस करते नजर आए थे। इस तस्वीर की वजह से लोगों ने मैगजीन का खूब विरोध किया था।जिस वजह से उनकी तस्वीर भी काफी सुर्खियो में आई थी।

रवीना टंडनः इस लिस्ट में शामिल रवीना टंडन ने भी साल 1992 में बोल्ड फोटोशूट करवाया था मैग्जीन कवर पर छाये इस फोटोशूट की वजह से हर किसी ने रवीना का मजाक बनाया और ऐसे में वो विवादो से छा गई थी।\

रेखाःसाल 1978 की जनवरी में फिल्म मिरर के कवर के लिए न्यूड पोज देकर सबको हैरान कर दिया था।उस समय हिंदी फिल्मो में किसिंग सीन फिल्माना भी काफी भारी पड़ जाता था ऐसे में रेखा के इस फोटोशूट ने हर कही सुर्खियां बिखेर दी थी।इसके अलावा वो एक और फोटोशूट में नजर आई जहां वो एक काली बिल्ली के साथ अजीब सी हेयर स्टाइल में दिख रही हैं।

उर्मिला मारतोंडकरःबॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा के साथ मैग्जीन पर छाना उर्मिला को काफी महंगा पड़ा दोनों के बोल्ड अवतार ने दर्शको को काफी निराश किया और इसी वजह से दोनों अभिनेत्रियो की काफी आलोचना भी हुई।

पूजा भट्टः साल 1994 में पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ लिपलॉक करती नजर आई इस मैग्जीन पर पूजा और महेश का ये रुप देख दर्शक बौखला गये और बाद में दोनों को काफी विवादो में आना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here