इन आरोपियों ने की अपराध की सारी हदें पार, मां-बेटी के साथ किया गैंगरेप, रूह कांप जाएगी सारी सच्चाई जानकर

0
83

जयपुर, हरियाणा में मां और बेटी दोनों के रेप का सनसनीखेज मामला समाने आय़ा है। एक नाबालिग लड़की का आरोप है कि पिछले महीने उनके खुद के घर पर उसकी मां व उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। इतना ही नहीं पीडिता ने बताया कि जब उनके साथ यह गलत काम हो रहा था उस समय गांव के कुछ लोग आरोपियों का साथ दे रहे थे। पीडिता की शिकायत के बाद पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि रेप के इस कृत्य में कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल है। पुलिस की और से जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उसमें एक एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल भी शामिल है। मामले को लेकर कैथल पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पाक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले को लेकर उन्होंने बताया कि तीन महिने पहले नाबालिग ने अपने पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया था।

लेकिन कुछ समय बाद वापस ले लिया। वहीं उन्होंने कहा कि मामले को लेकर एसआईटी गठीत की गई है जिसकी जांच डीएसपी लेवल के अधिकारी को सौंपी गई है। इस मामले को लेकर लोगों का कहना है कि आरोपियो को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए क्योंकि दोनों मां बेटियों का एक साथ रेप किया गया था।

यह मर्यादा की सभी पारकाष्ठाओं को पार कर किया अपराध माना जाना चाहिए। क्योंकि इस घटना के बाद दोनों मां बेटी समाज की मुख्य धारा से कट गई है. उन्हे कितनी मानसिक हानि हुई है वह आरोपी क्या समझेंगे। इसलिए आरोपियों के खिलाफ किसी भी प्रकार से दया भाव नहीं दिखाया जाकर सजा दी जानी चाहिए।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here