Reopen Cinema: चाह करके भी आप इन 6 फिल्मों को सिनेमा हॉल में नहीं देख सकते

0

कोरोना काल की वजह से पिछले काफी समय से सिनेमा हॉल बंद थे। लेकिन अब 15 अक्टूबर से सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत खुद सरकार ने दे दी है। इस बात का ऐलान सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने अनलॉक 5 में कर दिया था। सरकार ने सिनेमा हॉल खोलने की इजाजत देने के साथ ही कुछ जरूरी नियम और गाइडलाइन्स को भी जारी किया है। सिनेमा हॉल थ‍िएटर्स और मल्टीप्लेक्स, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोले जाएंगे। सिनेमा हॉल खुलने के बाद दर्शकों की क्षमता आधी कर दी गई है। लेकिन आपको बता दें कि सिनेमा हाल खुलने के बाद आप इन छह फिल्मों को नहीं देखा पाएंगे। इस बात की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

सड़क 2
महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 का आप सिनेमा हॉल में देख सकते है। फिल्म मे मुख्य किरदार के तौर पर संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आए है। इसको आप हॉटस्टार पर देख सकते है।

शकुंतला देवी
बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी ​को भी आप सिनेमा हॉल में नहीं देख सकते है। ये फिल्म ​कुछ समय पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी।

खुदा हाफिज
बॉलीवुड के मशहूर एक्शन अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को भी आप ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं लेकिन सिनेमा हॉल में नही।

गुंजन सक्सेना
जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ को भी आप सिनेमा हॉल में नहीं देख सकते है। क्योंकि ये फिल्म पहले ही ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।गुलाबो सीताबो
गुलाबो सीताबो के भी आप सिनेमा हॉल में नहीं देख सकत है। फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना नजर आए थे।

दिल बेचारा
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक बार फिर से बुरी खबर है। दिल बेचारा को भी आप सिनेमा हॉल में नहीं देख पाएंगे।

Hema Malini Property: हर साल इतने करोड़ कमाती है हेमा मालिनी, जाने कितनी है कुल संपत्ति

Kareena Saif Anniversary: जब करीना कपूर ने सैफ से शादी करने के लिए घरवालों को दी थी भाग जाने की धमकी

Sushant Singh Rajput Case: सीबीआई ने पूरी की सुशांत मामले की जांच, एजेंसी ने जारी किया अफवाहों पर बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here