क्या कभी यह दिग्गज खिलाड़ी टीम इंडिया फिर से कर पाएँगी वापसी

0
49

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। टीम इंडिया में  आज कई  युव चेहरे आ चुके हैं और विश्व क्रिकेट पर   टीम इंडिया छाई हुई है। लेकिन हम यहां उन खिलाड़ियों को जिक्र करने जा रहे हैं जिनके दम पर  पूरी दुनिया में टीम ने राज किया है । पर एक लंबे वक्त से यह खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर  रहे हैं ।

रॉबिन उथप्पपा 2007 टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे हैं और बहुत ही लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उम्र बढ़ने के साथ-साथ इस खिलाड़ी की भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद भी खत्म होती जा रही है।

टीम इंडिया में धोनी से भी पहले आने वाले पार्थिव पटेल भी टीम में वापसी करने में नाकाम हैं और एक लंबे वक्त से भारतीय टीम से दरी बनाए हुए हैं।

एक में में टीम इंडिया के विस्फोटक खिलाड़ियों में गिने जाने वाले युसुफ पठान भी टीम इंडिया में वापसी रहा देख रहे हैं । वैसे भी इनकी वापसी होने की बहुत ही कम चांस रह जाते हैं ।

टीम इंडिया के भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक रहे हैं गौतम गंभीर भी एक लंबे वक्त से टीम में वापसी नहीं कर पा रहे हैं और माना जा रहा है कि इनकी अब वापसी होने के बहुत कम चांस हैं ।

युवराज को कभी हार न मानने वाला खिलाड़ी कहा जाता है। युवी को अभी भी भाटिया टीम में वापसी की पूरी उम्मीद है।  2019 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर लगातार अपने ऊपर पूरी मेहनत कर रहे हैं। इसलिए  अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि टीम को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले इस  खिलाड़ी की   की टीम में वापसी हो पाती है या नहीं।

क्या यह खिलाडी़ भारतीय टीम में वापसी कर पाएँगे,कमेंट बॉक्स में  दीजिए  राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here