ये 5 महिला क्रिकेटर हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत, नंबर 1 है सबसे सुन्दर

बीते सालों में महिला क्रिकेट  को भी अलग पहचान मिली है। हम आपको दुनिया पांच ऐसी महिला क्रिकेटर बताने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर भी  चर्चा में रहती हैं ।

0
86

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। बीते सालों में महिला क्रिकेट  को भी अलग पहचान मिली है। हम आपको दुनिया पांच ऐसी महिला क्रिकेटर बताने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती को लेकर भी  चर्चा में रहती हैं ।

 

5. लारा मार्स —

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सबसे सफल गेंदबाज लारा मार्स है जो बेहद खूबसूरत हैं क्रिकेट के मैदान के बाहर यह अपनी खूबसूरती के कारण सुर्खियों बटरोती हैं । इन्होंने अपने करियर  में कई महत्वपूर्ण विकेट चटकाकर टीम को जितवाने में योगदान देने काम किया है ।

4. एलिस पैरी —

 ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी एलिस पैरी की खूबसूरती का भी जवाब नहीं हैं देखने वाले उन्हें देखते ही रह जाते हैं । एलिस पैरी  खासतौर से अपनी बल्लेबाजी के लिए भी क्रिकेट मेें जानी जाती हैं   साथ ही अपने जरबदस्त परदर्शन के लिए ।

3. मिताली राज –

भारतीय महिला क्रिकेट टीम कीकप्तान मिताली राजी की खूबसूरती का भी हर कोई कायल है। इन्होंने  अपनी कप्तानी में  भारतीय टीम को कई मैच जितवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम किया है ।  एक तरह से वह जितनी खूबसूरत हैं और उनके अंदर क्रिकेट खेल की कबिलियित उतनी ही है ।

2 मिस्बाह मारुफ

 पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी बिस्माह मारूफ की खूबसूरती की चर्चा मैदान के अंदर और बाहर रहे हैं । बता दें की यह खूबसूरती की मामले में दूसरी स्थान पर काबिज हैं।

1.रोसली ब्रिच

  रोसली ब्रिच इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक रही हैं । यह अपने खेल से ज्यादा खूबसूरती की वजह से सुर्खियों बटोरती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here