हसीन सानिया मिर्ज़ा की ज़िंदगी से जुड़े ये 5 काले सच बहुत कम लोग ही जानते हैं !

सानिया मिर्जा  दिग्गज टेनिस स्टार खिलाड़ियो में से एक हैं। जिन्होंने अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं। पर  सानिया मिर्जा की जिंदगी से जुड़े यहां  पांच वाकया बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से वह काफी विवादोंं में रही हैं ।

0
75

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। सानिया मिर्जा  दिग्गज टेनिस स्टार खिलाड़ियो में से एक हैं। जिन्होंने अपनी अलग ही पहचान बनाई हैं। पर  सानिया मिर्जा की जिंदगी से जुड़े यहां  पांच वाकया बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से वह काफी विवादोंं में रही हैं ।

शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर सवाल –

भारतीय समाज ऐसे है जहां स्त्री को ज्यादा खुली छूट नहीं दी जाती है। ऐसे कुछ सानिया मिर्जा के साथ हुआ है। जब वह टेनिस कोर्ट पर उतरी तो शॉर्ट स्कर्ट को लेकर पूरे देश में आलोचना झेलनी पड़ी ।

शोएब मलिक से शादी  –

  सानिया मिर्जा  की जिंदगी से जुुड़ा  दूसरा  वाकया वह रहा जब  सानिया मिर्जा ने पडो़सी मुल्क क्रिकेटर शोएब मलिक  से विवाह किया है । दरअसल  भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध सहज नहीं है।इसलिए सानिया  मिर्जा के ऐसे करने  पर पूरा देश चौंक गया था।  यही नहीं शादी के भी सानिया को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा ।

लीएंडर पेस के साथ खेलने से इनकार –

टेनिस की दुनिया में सानिया मिर्जा लीएंडर पेस के साथ ना खेलने का मामले भी काफी विवादों रहा है । दरअसल एक वक्त सानिया से जब  लिएंटर पेस के साथ खेलने का कहा गया  था तो सानिया  ने टेनिस संघ की बात मानने से इनकार कर दिया था।

तिरंगे के अपमान का आरोप –

यही नहीं सानिया पर भारतीय तिरंगे का अपमान का आरोप भी लगा है । दरअसल सानिया मिर्जा की एक तस्वीर वायरल हो गई थी । जिसमें  वह पैर फैलाए बैठी थीं और  सामने तिरंगा था ।

सानिया मिर्ज़ा का बीपीएल कार्ड –

 बता दें टेनिस की दुनिया में दौलतमंद खिलाड़ी सानिया मिर्जा का फोटो एक बार बीपीएल कार्ड में छप गया था । तब इस मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here