Ms धोनी समेत ये 4 भारतीय खिलाड़ी एक साल बाद उतरेंगे मैदान पर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से आयोजित होने जा रहा है । यह टूर्नामेंट ऐसा है जो कई खिलाड़ियों के करियर को पटरी पर ला सकता है । आईपीएल में कुछ भारतीय खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो मैदान पर एक साल बाद उतरने वाले हैं । और उनके के लिए लीग में अच्छा प्रदर्शन करने की बड़ी चुनौती होगी।

ये हैं CPL के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले पांच गेंदबाज

Ms धोनी – महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं । उन्होंने पिछले साल वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल के तहत आखिरी मैच खेला था जिसमें टीम इंडिया को हार मिली थी। धोनी एक साल बाद मैदान पर उतरेंगे । धोनी के क्रिकेट भविष्य पर संशय के बादल हैं अगर वह आईपीएल में फ्लॉप रहते हैं तो फिर टीम इंडिया में  वापसी की संभावना को भी पूर्णविराम लग जाएगा।

आईसीसी ने लिया बड़ा फैसला, 2021 में भारत में ही होगा टी 20 विश्व कप

आंबती रायडू – आंबती रायडू को जब पिछले साल वनडे विश्व कप में टीम में शामिल नहीं किया गया था तो उन्होंने क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसे वापस ले लिया । रायडू भी लंबे ब्रेक के बाद मैदान पर होंगे और उनके सामने कई चुनौतियां होंगी।

Eng vs Pak: तीसरे दिन के खेल के बाद रोमांचक हुआ मैनचेस्टर टेस्ट

दिनेश कार्तिक – दिनेश कार्तिक अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाजों  में से एक रहे हैं जिन्हें पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से टीम इंडिया से बाहर रखा गया है । कार्तिक ने वैसे तो कई बार वापसी का दावा ठोका, लेकिन कायमाबी नहीं मिली । ऐसे में आईपीएल उनके लिए एक बड़ा अवसर साबित होने वाला है।

सुरेश रैना –– सुरेश रैना लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और वह आईपीएल में ही खेलते हुए नजर आते हैं। पिछले बार सीजन 2019 के तहत अपना जलवा उन्होंने दिखाया था। इस बार यूएई की धरती पर वह अपने प्रदर्शन के दम पर सबका ध्यान खींचना चाहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here