32 मेगापिक्सल वाले ये स्मार्टफोन है दमदार, इनकी कीमत है इतनी कम

आप पहले स्मार्टफोन खरीदते थे तो कम मेगापिक्सल के आते थे लेकिन आज बड़े मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन आने लग गए है जिसके बारे में आप सोचकर हैरान रहते होगें।

0
108

आप पहले स्मार्टफोन खरीदते थे तो कम मेगापिक्सल के आते थे लेकिन आज बड़े मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन आने लग गए है जिसके बारे में आप सोचकर हैरान रहते होगें। सेल्फी को लेकर लोगे के सर पर भूत सवार है जो कि सेल्फी के लिए अपनी जान को भी जोखिम में डाल देते है। इन सभी के बीच 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं।

वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया था, इसकी कीमत के बारे में आपको बताते है फोन को 28,990 रूपये में खरीदे सकते हो। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। फोन को 3700 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

सैमसंग गैलेक्सी ए70 स्मार्टफोन के रियर में भी 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, फोन के रियर में भी तीन कैमरा दिया गया हैं। चीजों को स्टोर करने के लिए इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई हैं जो फोन को लंबे समय तक चार्ज देने में सक्षम हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं।

हाॅनर 20आई स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रूपये है जिसको फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इसको स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है जिनकी कीमत अलग अलग हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here