श्रीलंका सिलसिलेवार विस्फोट: पुलिस प्रमुख ने दी थी आत्मघाती हमले की चेतावनी, भेजी थी शीर्ष अधिकारियों को रिपोर्ट

0
92

जयपुर। रविवार को श्री लंका में लेकर में लेकर बात सामने आई है बताया जा रहा है बताया जा रहा है कि बम विस्फोटों से 10 दिन पहले ही देश के पुलिस प्रमुख ने चेतावनी जारी करते हुए कहा था कि आत्मघाती हमलावर गिरजा घरों को निशाना बना सकते हैं इसके बाद भी सवाल उठ रहे हैं कि यह सुरक्षा में चूक कैसे हुई और जब इस बात की भनक लग गई थी तो फिर उचित कार्रवाई क्यों नहीं की गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए आ रही खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस प्रमुख विजय सुंदरा ने 11 अप्रैल को एक गुप्तचर चेतावनी शीर्ष अधिकारियों को भेजी थी और उस अलर्ट में कहा गया था कि एक विदेशी खुफिया एजेंसी ने यह जानकारी दी है कि नेशनल तू ही तो जमात अहम गिरजा करो और कोलंबिया में भारतीय उच्चायोग पर फिदायीन हमले की योजना बना रहा है वही एनटीजे श्रीलंका का कट्टरपंथी मुस्लिम संगठन भी इसमें शामिल होने की बात कुछ मीडिया रिपोर्ट के रिपोर्ट के रिपोर्ट के के कुछ मीडिया रिपोर्ट के रिपोर्ट के रिपोर्ट के बात कुछ मीडिया रिपोर्ट के रिपोर्ट के रिपोर्ट के के कुछ मीडिया रिपोर्ट के रिपोर्ट के सामने आ रही है.

आपको बता दें कि रविवार को श्री लंका के 3 दिनों में बड़े पांच सितारा होटलों में और गेस्ट हाउस में हुए बम धमाकों के बाद मरने वालों की संख्या 160 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है.

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट में अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से यह लिखा जा रहा है कि कोलंबो में 45 नेगेम्बो में 90 और पट्टी कलुवा में 27 लोगों की मौत हुई है.

इसके अलावा ने बताया कि कोलंबो नेशनल अस्पताल में मौजूद लोगों में से 9 शवों की पहचान विदेशी में हुई है वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही जा रही है कि पूरे श्रीलंका में करीब 35 विदेशी मारे गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here