यहां अवैध संबंध जैसी कोई चीज ही नहीं जहां मन चाहें संबंध बना सकती हैं महिलाएं नहीं रोकता पति

0
46

जयपुर। आज के समय में लोग शिक्षित होते जा रहे हैं। लेकिन फिर भी लोग अंधविश्वास तथा कुरीतियाँ में यकीन करते हैं। बता दें कि दुनिया भर में कई तरह के अन्धविश्वास तथा कुरीतियाँ फैली हुए हैं। तथा लोग इन्हें आज भी मानते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में इंडोनेशिया में प्रचलित एक अन्धविश्वास के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि इंडोनेसिया में महिलाओं द्वारा अपने घर वालों की रजामंदी से पराए मर्दों के साथ संबंध बनाये जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि इंडोनेशिया के बाली में हर साल पॉन नाम का एक त्यौहार मनाया जाता है। इस च्योहार के दौरान महिलाएं परिवार की रजामंदी से गैर मर्दो के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। बता दें कि इस परंपरा के अन्तर्गत यहां औरतों को अनजान मर्दों के साथ संबंध बनाना पड़ता है। इस त्योहार के दौरान महिलाएं एक मर्द के साथ ही नहीं बल्कि कुल सात अनजान मर्दो के साथ संबंध बनाती हैं।

इस प्रथा को लेकर लोगों का कहना है कि प्राचीनकाल में इंडोनेशिया के एक युवा राजा का अपनी ही सौतेली मां के साथ अफेयर था। एक बार वो अपनी मां के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे और उस दौरान किसी शख्स ने हत्या कर दी। हत्या के बाद राजा को गुनुंग केमुकुस में स्थित पर्वत की चोटी पर दफना दिया गया था। यहां के लोगों का मानना है कि इस पहाड़ की चोटी पर संबंध बनाने से हर मुराद पूरी होती है। बता दें कि लोग इस पहाड़ की चोटी पर जाकर अजनबियों को इशारे कर संबंध बनाने के लिए तैयार करते हैं । तथा इसके बाद संबंध बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here