इस फोन के हैंग होने के चांस नहीं, क्योंकि इसमें इतने जीबी की रैम दी गई है

आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे, जिसके बार में जानकर आप हैरान रह जाओगे, क्योंकि दावा किया जा रहा है कि यह फोन हैंग नही होता हैं।

0
62

आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बतायेंगे, जिसके बार में जानकर आप हैरान रह जाओगे, क्योंकि दावा किया जा रहा है कि यह फोन हैंग नही होता हैं। इस फोन का नाम ब्लैक शार्क हेलो स्मार्टफोन हैं। इस फोन को अभी तक चीन में ही लाँच किया गया हैं। इस फोन में दमदार रैम दी गई हैं। यानी कि इस फोन को पिछली साल चीन में ही लाँच किया गया था। इस फोन को गेमिंग फोन के नाम से भी जाना जाता हैं। इस फोन में शानदार प्रोसेसर दिया गया हैं।

इस स्मार्टफोन में गेमिंग के लिए टेम्प्रेचर कम करने के लिए 2 लिक्विड कूलिंग पाइप दिए गए हैं जिससे कि स्मार्टफोन को गर्म होने पर 12 डिग्री सेल्सियस तक काम करेगा। इस फोन के रियर में भी फोटो ग्राफी के लिए दो कैमरे दिए गए हैं। जो कि 12 मेगापिक्सल व 20 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन में 8 जीबी रैम दी गई हैं, जिससे की फोन के हैंग होने का तो सवाल ही पैदा नही होता है। वही स्टोर करने के लिए इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।

इस फोन के दूसरे वेरिएंट की बात करे तो इसमें 10 जीबी रैम दी गई हैं व फोटो व वीडियो को सेव करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की सुरक्षा के लिए इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here