नहीं मिल रही है इन चार खिलाडियों को वनडे टीम में मौका,वजह आई सामने

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान किया है। हालांकि इन दोनों टीमों के बीच अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

0
92

जयपुर. बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान किया है। हालांकि इन दोनों टीमों के बीच अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। लेकिन बीसीसीआई ने पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है।


आपको बता दें कि इस सीरीज में ऋषंभ पंत को शामिल किया गया है। वहीं कार्तिक को बाहर किया है। कोहली और मोहम्मद शमी की वापसी हुई है। आइए इस खबर में जानते है कि इन चार खिलाडियों को मौका मिलना चाहिए।


1.उमेश यादव
टीम इंडिया में उमेश यादव सिर्फ टेस्ट मैचों में ही दिखाई देते है। वे सीमित ओवरों के खेल से दूर हो गए है। लेकिन इस साल आईपीएल के दौरान उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की थी। लेकिन इसके बावजूद भी उमेश यादव को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

2.पृथ्वी शॉ
अपने टेस्ट क्रिकेट का शानदार तरीके से डेब्यू करने के बाद भी इस खिलाडी को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में शामिल नहीं किया है। पृथ्वी शॉ के लिए कयास लगाया जा रहा था कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में वनडे मैचों में भी डेब्यू कर सकते है। लेकिन पहले दो मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किए है।

Image result for suryakumar yadav
3.सूर्यकुमार यादव
आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले इस खिलाडी को टीम में मौका नहीं मिला है। सूर्यकुमार यादव एक बहुत शानदार बल्लेबाज हैं| इन्हें फर्स्ट क्लास का बहुत अनुभव है| सूर्यकुमार यादव ने फर्स्ट क्लास में 43.70 की औसत से 4545 रन बनाए हैं| इन्हें अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है|

Image result for श्रेयस अय्यर

4.श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए 6 वनडे खेले हैं जिसमें 42 की औसत से 210 रन बनाए हैं| इस खिलाडी ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here