ZTE Blade 10 Prime स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है, इसकी कीमत है 179 डाॅलर

ZTE Blade 10 Prime स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को भारत से बाहर लाँच किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि इसको जल्द भारत में भी लाँच किया जा सकता है।

0

ZTE Blade 10 Prime स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन को भारत से बाहर लाँच किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि इसको जल्द भारत में भी लाँच किया जा सकता है। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है। सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। फोन को स्टोरेज के आधार पर एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है इनका साथ देने के लिए एलईडी फ्लैश भी दी गई है। फोन के रियर में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक कैमरा तो 16 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को ब्लैक रंग में उतारा गया है।

फोन के सामने की तरफ यानी कि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन की रैम की बात करे तो फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी हैं। इसकी पिक्सल डेनसिटी 401 पिक्सल प्रति इंच की है। फोन में गति देने के लिए हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया है।

फोन में जान फूंकने के लिए इसमें 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जाना आसान है। इस फोन की स्टोरेज को मैमोरी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here