गांव का युवक करता था छेड़खानी, सहमी बेटी के साथ आ रही मां ने …

0
60

जयपुर। अभी हाल ही में एक बार फिर देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सबाल खड़ा हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी हाल ही में आईसी महिला कॉलेज में पेपर देने आई झज्जर की एक युवती के साथ एक युवक ने छेड़खानी की इस दौरान छात्रा के साथ आई उसकी मां ने आरोपी युवक की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है कि आरोपी युवक उसके साथ पहले भी कई बार छेड़खानी कर चुका है। तथा आरोपी पीड़िता को चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे चुका है। बता दें की पीड़िता बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा हैं। पीड़िता ने इस मामले के बारे में महिला थाना पुलिस को बताते हुए कहा कि मंगलवार को उसका कॉलेज में बीएससी तृतीय वर्ष का पेपर था। वह अपनी मां के साथ पेपर देने के लिए आई हुई थी। उस दौरान कॉलेज के गेट के पास गांव के ही कृष्ण ने उसका रास्ता रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। तथा विरोध करने पर कृष्ण ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर प्रमिला प्रभारी महिला थाना ने जानकारी दी है कि छात्रा के छेड़छाड़ के मामले में सूचना मिलने के बाद महिला थाना पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया है।

आपकी जानकारीक े लिए बात दें कि अब पुलिस ने पीड़ि छात्रा के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तथा अब पुलिस बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कर आगामी कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here