जिस युवती की हत्या के आरोपी युवक ने काटी सजा, छूटते ही दिखी पति के साथ घूमती

0
94
जयपुर, हमने की बार फिल्मों मे देखा है कि पुलिस वालों की लापरवाही के चलते किसी ऐसे व्यक्ति को सजा दे दी जाती है। जिसका कोई कसूर ही नहीं होता है। लेकिन आज आपको किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि हकीकत बता रहे हैं। जहां एक इंसान को उस महिला की हत्या के आरोप सजा दे दी गई। जिसकी हत्या हुई ही नहीं। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब आरोपी सजा काटकर जेल से बाहर आया।
दरअसल, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का है। जहां एक युवक सजा पूरी हौते ही जेल बाहर आया तो उस लड़की को देखकर हैरान रह गया। जिसकी हत्या के आरोप में वह सजा काट कर आया है। जानकारी के अनुसार यहां की रहने वाली नेहा यादव पिछले साल 6 मार्च को स्कूल जाते समय किसी ने अपहरण कर लिया था।
जिसके बाद उसके कपड़े परिजनों को मिले थे। इसके पांच छह दिन बाद एक शव परिजनों को मिला था। जिसे वह अपनी बेटी मानकर अंतिम संस्कार भी कर दिए थे। वहीं पुलिस ने युवती की हत्या के आरोप मे मालिनपुर निवासी अनिल यादव को गिरफ्तार किया था।
जिन्हें बाद में जेल भेज दिया था। जैसे ही उसकी सजा पूरी हुई वह जेल से छूटा तो बाहर आते ही उसने नेहा को देख लिया। जिसकी उसने पुलिस को सूचना दी। अनिल यादव ने बताया कि आज वह अपने भाई को परीक्षा दिलाने जा रहा था।
तभी उसकी नजर उस लड़की पर पड़ी जिसकी हत्या के आरोप में वह जेल में बन्द था। हालांकि सूचना के बाद पुलिस ने युवती को पूछताछ के लिए थाने बुला लिया। औ मामले की दोबारा से जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here