कम उम्र की लड़कियों को हार्मोंस के इंजेक्शन देकर शारीरिक रूप से किया जा रहा था जवान, फिर करवाते थे ऐसा काम की चौंक जाओगे जानकर

0
64

जयपुर, हैदराबाद पुलिस ने एक देह व्यापार के गिरोह को पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस गिरोह से 7- 8 साल की सात बच्चियों को छुड़ाया है। वहीं पुलिस ने गिरोह से जुडे आठ लोगों को भी गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गई थी। जहां से नाबालिग बच्चियों को छुडाते हुए पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया की सारे आरोपी एक ही परिवार के हैं। जो हैदराबाद की गणेश नगर कॉलोनी के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि ये लोग मासूम बच्चियों की शारीरिक ग्रोथ बढ़ाने के लिए हार्मोन के इंजेक्शन लगाकर जवान कर रहे थे। जिससे कम उम्र की बच्चिया जवान दिखती थी। साथ ही चेहरे से कम उम्र दिखे और शरीर से जवान दिखाने कि लए ऐसा किया जा रहा था।

क्योंकि इससे ग्राहकों को आकर्षित किया जा सकता था। इन लोगों ने हार्मोंस इंजेक्शन को लेकर बताया कि जल्दी वेश्यावृति कराने के लिए ये इंजेक्शन दिए जा रहे थे। पुलिस ने इस गिरोह के हाथों से कुल  11 बच्चियों को बचाया है। जानकारी के अनुसीर बता दें कि इनमें से कुछ  बच्चियों की उम्र तो सात साल से भी कम है। ये लोग इन बच्चियों को एक से डेढ लाख रूपये में खरीदकर लाते थे. और उनसे वेश्यावृती कराते थे।

इतना ही इन लोगों ने पुलिस के खुलासे में बताया कि बच्ची को कम उम्र मे ही मानसिक रूप से प्रताडित करके ऐसा बना दिया जाता है कि जिससे वह विरोध करना ही भूल जाती है और वेश्यावृति के लिए तैयार रहती है। इतना ही नहीं इन बच्चियों के साथ पहले ये लोग और इनके मिलने वाले लोग हैवानियत करते थे और बाद में ग्राहक तलाशते थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here