दुनिया का पहला स्कूल जहां सिखाया जाता है लड़की पटाना, आप भी ले सकते हैं दाखिला

0
92

जयपुर। चीन के बीजिंग में एक ऐसा स्कूल खुलने की खबर आई है। जहां पर युवाओं को लड़कियों का दिल जीतने की ट्रेनिंग दी जाती है। आप की जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूल में लड़की पटाने के इस कोर्स की फीस 4500 डॉलर प्रती महीना रखी गई है। वहीं ऑन लाइन कोर्स की कीमल 30 डॉलर महीना रखी गई है। आप को बता दें की यी कुई उर्फ मौका नाम के एक व्यलक्ति ने चीन के बीजिंग में एक ऐसा स्कूल खोला है जहां पर लड़कों को लड़की पटाने की ट्रेनिंग दी जाती है। इस स्कू ल का नाम लव एनर्जी है। आप को बता दें कि लड़की पटाने का यह कोर्स क्लासरुम कोर्स के साथ ही ऑनलाइन भी कराया जाता है।

लव एनर्जी स्कू ल के संचालक यी कुई ने अभी हाल ही अपने स्कूल को लेकर एक अंग्रेजी वेबसाइट बीबीसी कैपिटल को अपना एक इंटरव्यू दिया था इस इंटरव्यू में यी कुई ने कहा कि उनके स्कूबल में अब इस कोर्स को करने वालों की लंबी लाइन लग गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस कोर्स को करने के लिए 23 साल से 33 साल उम्र वाले पुरुषों ने दाखिला लिया है। तथा सी कुई ने बताया कि इस कोर्स को करने के लिए एक 59 वर्षीय व्यरक्ति ने भी दाखिला लिया है। क्यान सिखाया जाता है


आप को बता दें कि इस स्कूल के संचालक यी कुई ने कहा कि इस स्कुल में लड़कों को लड़की पटाने की ट्रेनिंग दी जाती है। इस के लिए सबसे पहले लड़कों का मेकओवर किया जाता है। तथा उन के सोशल मीडिया अकाउंट्स के लिए अच्छी तस्वीरें खिंची जाती है। तथा इसके बाद लड़कों को लड़की पटाने के लिए काबे डान नाम की एक जापानी तकनीक सिखाई जाती है। इस तकनीक में किसी लड़की को पीछे दीवार पर हाथ रखकर पटाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here