बैंक के हेड कैशियर की मौत से पहले होटल के कमरे में आई थी महिला, पुलिस पूछतांछ में खुला ये राज़

0
20

जयपुर। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के शरीफ नगर में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक ग्रामीण बैंक में हेड कैशियर की काशीपुर के होटल में गोली लगने से मौत सवालों के घेरे में है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर अब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

सूत्रों के अनुसार पुलिस के सामने अब भी ये सवाल पहेली बने हुए हैं कि कैशियर तेजपाल सिंह ने पत्नी की तबीयत खराब बताकर छुट्टी क्यों ली, घर पर ब्रांच ड्यूटी बताकर काशीपुरके होटल पैराडाइज के कमरा नंबर 1 में क्यों गए। और फिर होटल के रूम में फायरिंग से पूर्व तेजपाल से मिलने पहुंची युवती कौन थी जोकि होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद है। तथा होटल में तेजपाल के साथ और कौन कौन था।

मिली जानकारी के अनुसार तेजपाल 1 दिन की छुट्टी लेकर बैंक से गायब हुआ था। वहीं इस मामले को लेकर होटल प्रबंधक सतविंदर सिंह ने बताया कि शाम के समय रूम नंबर 101 में फायरिंग की आवाज पर होटल कर्मी पहुंचा तो तेजपाल बेड पर लहूलुहान पड़ा था। तथा तेजपाल के पास ही एक देसी तमंचा पड़ा था।

वहीं इस मामले को लेकर एसपी डॉ जगदीश चंद्र और कुंडा थाना अध्यक्ष मोहन चंद्र पांडे ने बताया कि पुलिस होटल के कैमरों की सीसीटीवी फुटेज लेकर आरोपी की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि तेजपाल के पास से मिले तमंचे पर तेजपाल के फिंगर प्रिंट ने हैं। वहीं पुलिस अब इस हत्या के आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here