पति को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हुई महिला, प्रेमी ने कर दिया ऐसा हाल की कांप जाओगे जानकर

0
101

जयपुर, राजस्थान के पाली जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला लहुलहान हालत में अपने घर पहुंची। जहां परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। चिकित्सकों का कहना है कि महिला की भोजन नली कट गई थी। जिसका ऑपरेशन किया गया है।

जो सफल रहा है। वहीं पति की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अपहरण करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिल पूछताछ मे आरोपियों ने बताया कि आरोपी दीपसिंह रावत व उसका दोस्त नरेंद्रसिंह पीड़िता को उसके ससुराल से बाइक पर बिठाकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि समय पीडि़ता अपने घर से गहने व पांच हजार रुपए की नकदी व मोबाइल भी ले गई थी। इसके बाद वह जंगल में अदमरी हालत में मिली थी। आरोपी भी है  वहीं मामले में पुलिस को चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई है। क्योंकि आरोपी दीपसिंह भी शादीशुदा है, जो अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़वाना चाहता था।

इसी के चलते उसके पीडिता के पास रूपये व गहन देखकर नीयत खराब हो गई। जहां पहले उन्होंने पीडिता का रेप किया और उसके बाद चाकू से उसकी गर्दन पर कट लगाकर फरार हो गए। इसके बाद युवती गिरते पड़ेत जैसे तैसे मुख्य मार्ग तक पहुंची जहां लहूलुहान हालत में महिला को देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

उधर आरोपियों को हिरासत मे लिए जाने के बाद उन्होने बताया कि घटना वाली रात को वह महिला को जंगल में ले गए जहां पर उसका दो बार रेप किया। और उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं उन्होने महिला की गर्दन पर चाकू से वार भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here