Vivo S1 स्मार्टफोन को जल्द भारत में लाँच किया जा सकता हैं, इसकी तस्वीर सामने आयी

Vivo S1 स्मार्टफोन को लेकर कुछ लीक सामने आये हैं। जिसके अनुसार अंदाज लगाया जा सकता है कि इस फोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता हैं।

0
87

Vivo S1 स्मार्टफोन को लेकर कुछ लीक सामने आये हैं। जिसके अनुसार अंदाज लगाया जा सकता है कि इस फोन को भारत में जल्द लाँच किया जा सकता हैं। बताया जा रहा है कि यह फोन आनलाइन मिलेगा। यह फोन सीधी टक्कर शाओमी व रियलमी के फोन को देगा। इस फोन की चीनी साइट टीना पर लिस्ट किया गया हैं जिसके अनुसार इस फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने आयी हैं, जिसके बारे में हम आपको विस्तार पूर्वक बताते हैं-

इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया जा सकता हैं जो कि 4 जीबी व 6 जीबी रैम दी जा सकती हैं। वही फोटो को सेव करने के लिए 128 जीबी व 256 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता हैं।

इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 24.8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन में फोटो खीचने के लिए रियर में तीन कैमरे देने की खबर सामने आ रही है जो कि 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं। 

बताया जा रहा है कि इस फोन की कीमत लगभग 24,200 रूपये दी जा सकती हैं जो कि इस फोन की शुरूआती कीमत होगी। गीगबेंच लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में मीडियाटेक एमटी6771 हीलियो पी60 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। फोन में की बैटरी की बात करे तो इसमें 3860 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही मिल पायेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here