संन्यास के सवाल पर दिग्गज खिलाड़ी ने अब दिया तगड़ा जवाब, कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बीते दिन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को सलाह दी थी कि उन्हें अब संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने यहां तक कहा था कि दोनों खिलाड़ियों के संन्यास लेने से पाकिस्तानी टीम को फायदा होगा ।

आखिर किसने एमएस धोनी को नहीं बल्कि गौतम गंभीर को बताया बेस्ट कप्तान

अब इस पूरे मामले में शोएब मलिक ने तगड़ा जवाब दिया है। शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा -जी हां रमीज राजा भाई।सहमत हूं। हम तीनों ही अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं। चलिए एक साथ इज्जत के साथ संन्यास लेते हैं मैं फोन करूंगा और 2022 के लिए योजना बनाते हैं?शोएब मलिक ने अपने इस ट्विट के साथ मोहम्मद हफीज को भी टैग किया ।

आशीष नेहरा ने बताया बड़ा कारण, किस वजह से अगस्त में नहीं हो सकता IPL

वहीं रमीज राजा ने मलिक और हफीज को लेकर अपने बयान में कहा था इन दोनों वरिष्ठ खिलाड़ियों को सम्मान के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई ले लेना चाहिए। मेरे ख्याल से इनके संन्यास लेने से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को भी मदद मिलेगी। हमारे पास कई अच्छे खिलाड़ी हैं और अब आगे बढ़ने का वक्त आ गया ।

बेन स्टोक्स ने खत्म किया विराट का दबदबा, पहली बार चुने गए विजडन क्रिकेटर ऑफ द ईयर

गौर करने वाली बात है कि शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज की निगाहें इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप पर रहने वाली हैं। मोहम्मद हफीज तो खुद इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि वह टी 20 विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे। बता दें कि मौजूदा समय में कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर  विराम लगा है और विश्व में कहीं, कोई मैच नहीं खेला जा रहा है। यही नहीं सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here