शाकाहारी बीवी को मांस खिलाता पति और बनाता अप्राकृतिक सम्बंध, ससुर को बताया तो वो भी शुरू हो गया

0
32

जयपुर। अभी हाल ही में निगोहां में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आता है। यहां पर आरोपी पति अपनीपत्नी को शाकाहारी से मांस मछली जबरदस्ती खिलाने के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। जब पीड़िता ने इस बात की शिकायत अपने ससुर से की तो ससुर ने बेटे को रोकने के बजाए बहू के साथ अश्लील हरकर करनी शुरू कर दी।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार निगोहां इलाके के एक गांव की युवती की शादी एक साल पहले निगोहां के एक गांव में हुई थी। वहीं पीड़ित विवाहिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद पति आए दिन मांस मछली लाकर बनवाने लगा। तथा वह अपनी शाकाहारी पत्नी के साथमें अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। तथा आरोपी ने एक दिन पीड़िता को धमका कर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया। जब पीड़ित युवती ने पति की करतूत अपने ससुरारजनों को बताई तो ससुर ने भी उसके साथ अश्लीलता करने लगे।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई करने लगे। तथा पीड़िता के घर से निकलने पर पाबन्दी भी लगा दी। इसके बाद पीड़िता ने दस दिन पहले किसी तरह अपने ससुराल से भागकर पति की करतूत अपने परिजनों को बताई। जिस पर रविवार को पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति व ससुर समेत अन्य ससुरालजनों पर अप्राकृतिक सम्बन्ध सहित दहेज उत्पीड़न मुकदमा दर्ज कर लिया है। तथा पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here