5 मशहूर क्रिकेटर्स की अधूरी प्रेम कहानी, नंबर 4 को पढ़कर आंखें भर आएगी आपकी

हम यहां चुनिंदा दिग्गज क्रिकेटर्स की अधूरी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं ।जिन्होंने किसी से प्यार किया पर उनका प्यार मंजिल तक नहीं पहुंचा।इसमें एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं नाम जानकर आप भी चौंक  सकते हैं ।

0
70

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) हम यहां चुनिंदा दिग्गज क्रिकेटर्स की अधूरी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं ।जिन्होंने किसी से प्यार किया पर उनका प्यार मंजिल तक नहीं पहुंचा।इसमें एक से बढ़कर एक दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं नाम जानकर आप भी चौंक  सकते हैं ।

1. जहीर खान —

टीम इंडिया  पूर्व गेंदबाज जहीर खान भी इस लिस्ट में सामिल है।  बताया जाता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी और जहीर खान दोनों एक दूसरे को काफी  पसंद करते थे। पर कुछ  कारण से उनके बीच दरार पड़ गई और दोनों अलग हो गए थे

युवराज सिंह –

सिक्सर किंग  युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा के चर्चे मीडिया में कई सालों तक रहे हैं । पर दोनों के बीच कुछ निजी कारणों की वजह से इनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई।  प्रेम कहानी के बाद युवराज सिंह ने हेजल कीच से शादी कर ली है।

इमरान खान –

 पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान अब तक तीन शादियां कर चुके हैं।पर एक समय ऐसा था जब उनका दिल बॉलीवुड की अभिनेत्री जीनत अमान के ऊपर आ गया था। पर दोनों की कहानी अधुरी रही ।

महेंद्र सिंह धोनी –

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में।  धोनी और प्रियंका की प्रेम कहानी आपकी आंखों में आंसू ला सकते है। दरअसल धोनी और प्रियंका एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। लेकिन इस प्रेम कहानी का अंत बहुत जल्द ही हो गया था। एक कार एक्सीडेंट के दौरान प्रियंका का निधन हो गया था । अब धोनी ने साक्षी के साथ शादी की हुई है ।

सौरव गांगुली –

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली  भी इस सूची में रहे  है।  बता दें की अभिनेत्री नगमा और सौरव गांगुली के चर्चे 2001 में बहुत सुर्खियां बटोर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here