पीएम मोदी की बायोपिक में पत्नी जसोदाबेन का किरदार निभाएंगी ये टीवी एक्ट्रेस, बताया काफी चैलेंजिग रोल

0
54

ब़ॉलीवुड में इस समय लगातार किसी ना किसी बायोपिक को लेकर खबरें आ रही है जी हां हाल ही में जब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक रिलीज हुई तो वही अब वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी की बायोपिक को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही है पिछले महीने ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था अब लीजिए लगातार फिल्म से कोई ना कोई नई खबर सामने आ रही है।

हाल ही में आई खबरो के मुताबिक फिल्म में मोदी जी की पत्नी जसोदाबेन का भी मुख्य किरदार होगा जी हां गौरतलब है यूं तो मोदी जी की मां के अलावा उनके किसी परिवार के सदस्य को लाइमलाइट में नहीं लाया गया लेकिन ऐसे में फिल्म में उनकी पत्नी को एक स्पेशल स्क्रीनिंग दी जाएगी।बात यदि फिल्म के इस किरदार की करें तो इस रोल के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को कास्ट किया गया है।

जी हां हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान बऱखा ने इस किरदार को लेकर कई बातें की बरखा ने कहा-इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं।’ बरखा ने आगे कहा- मुझे इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है।’

वही जैसा कि बता चुके है फिल्म में मोदी की अहम भूमिका के किरदार विवेक ऑबरॉय निभा रहे है फिल्म के पोस्टर में मोदी के किरदार को हूबहू अपनाने के लिए विवेक की खुब तारीफें की गई पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से एक तस्वीर रिलीज की गई थी जिसका सारांश फिल्म की शूटिंग शुरु होने से था।

आपको बता दें  इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी।वही फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म को 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।पिछले दो साल से फिल्म पर काम किया जा रहा है वही खबरो की मानें तो फिल्म को लोकसभा चुनावो से पहले रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here