टीवीएस रेडॉन के बिक्री में आया जबरदस्त इजाफा, हीरो स्प्लेंडर को दे रही है कड़ी टक्कर

0
151

जयपुर। भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में टीवीएस की पॉपुलर एंट्री लेवल मोटरसाइकिल रेडॉन मोटरसाइकिल को इस समय काफी पसंद की जा रही है। इस बिक को मार्च 2019 में कुल 21,720 यूनिट्स की बिक्री की गई है। इसके लॉन्च के बाद से ही इसकी बिक्री में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है। बता दें कि टीवीएस रेडॉन बाइक को 2018 के अगस्त में लॉन्च किया गया था।

भारतीय बाजार में इस बाइक को ज्यादा पसंद किए जाने का एक प्रमुख कारण इसका कम कीमत है। इस समय इस बाइक को 50,070 रूपये एक्सशोरुम कीमत में बेचा जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, रेडॉन की बिक्री में फरवरी के मुकाबले करीब 2000 यूनिट तक की बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

मार्च महीने में हीरो रेडॉन बाइक ने देश की सबसे सफल बाइक में शुमार हीरो स्प्लेंडर को पिछे छोड़ दिया है। हालांकी मार्च 2019 के सेल में हीरो स्प्लेंडर ने होंडा एक्टिवा को पीछे छोड़ दिया है। हीरो स्प्लेंडर की मार्च 2019 में कुल बिक्री 2,46,656 यूनिट्स की बिक्री प्राप्त हुई है। गौरतलब है कि टीवीएस मोटरसाइकिल रेडॉन के रेंज में स्पोर्ट और स्टार जैसी बाइक बेच रही है लेकिन ये दोनों बाइक्स रेडोन के मुकाबले ज्यादा सफल नही हो पाई है।

टीवीएस मोटर्स द्वारा रेडोन मोटरसाइकिल के डिजाइन को काफी साधारण रखा है। इसमें नया हेडलैंप्स और एलईडी डे टाइम रनिंग लैप्स दिए गए है। इसके अलावा इसके टेल लैंप को भी काफी साधारण रखा गया है। टीवीएस की इस बाइक ने अपने लॉन्च के महज 7वें महीने में ही 1 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here