महिला व नवजात के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, फिर हुआ कुछ ऐसा

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में नेपानगर रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह एक करीब 25 साल की एक महिला ने अपने नवजात बच्चे के साथ पहुंची और रेल की पटरियों के बीच लेट गई। देखते ही देखते एक सुपर फास्टस ट्रेन धड़धड़ाते हुए उसके ऊपर से गुजर गई।

0
166
जयपुर।  मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में नेपानगर रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह एक करीब 25 साल की एक महिला ने अपने नवजात बच्चे के साथ पहुंची और रेल की पटरियों के बीच लेट गई। देखते ही देखते एक सुपर फास्टस ट्रेन धड़धड़ाते हुए उसके ऊपर से गुजर गई।

इस भयानक पल के बाद भी महिला और बच्चाख दोनों सुरक्षित थे। आरपीएफ प्रके अधिकारियों के मुताबिक महिला की पहचान इलाहाबाद की रहने वाली महिला तब्बसुम के तौर पर हुयी है, जो अपने दो महीने के बच्चे के साथ कुशीनगर एक्सप्रेस से इलाहबाद से मुम्बई जा रही थी लेकिन नेपानगर में ट्रेन से उतर कर रेल की पटरियों पर जा लेटी। कोई कुछ समझता और कोई कदम उठाता इससे पहले ट्रेन आ गई और उन दोनों पर से गुजर गई। उसके बाद दोनों को सुरक्षित देख सबने खुशी से राहत की सांस ली।

जिसके बाद तुरंत उन्हें पास के अस्पनताल पहुंचाया गया, जहां मामुली इलाज के बाद डॉक्टनरों ने उन्हेंं छोड़ दिया। पुलिस ने महिला से पूछताछ करने के बाद बताया कि यह कदम उसने अपनी निजी परेशानियों के चलते उठाया है। गौरतलब हैं कि महिला की सौतेली मां ने उसकी शादी जबरदस्तीद एक शादीशुदा आदमी से करवा दी। और वह आदमी उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था।
मारपीट भी उसे बर्दाश्ता करनी पड़ती थी जिसके कारण वो पहले भी एक बार आत्म।हत्या का प्रयास कर चुकी थी। गर्भवती होने के बाद पति ने उसे तलाक दे दिया था और अब वो अपनी नानी के घर मुंबई जा रही थी। फिल्हा ल उसके परिवार के लोग उसे मुंबई ले गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here