नहीं बदलेगा चुपके-चुपके के रीमेक का टाइटल, राजकुमार निभाएंगे लीड किरदार

0

बॉलीवुड के गलियारो में फिल्मो के रीमेक बनाने का दौर काफी चल चुका है।हर एक दूसरी फिल्म किसी ना किसी का रीमेक होती है।ऐसे में ये कहना भी लाजमी होगा कि बॉलीवुड मेकर्स के पास अब सबजेक्टस नहीं रहे है जिस वजह से वो एक के बाद एक फिल्म को अपने रीमेक के लिए खोजने लगते है।अब लीजिए इस सिलसिले में एक और फिल्म का नाम आ चुका है।ये फिल्म चुपके-चुपके है।

ये फिल्म साल 1975 मे रिलीज हुई थी जिसे हरिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट की थी। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है।फिल्म में अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शर्मिला टैगोर की मशहूर जोड़ी थी।वही अब इसके रीमेक के लिए राजकुमार राव को फाइनल किय़ा गया है।जिसमें राजकुमार हीमैन यानि लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र के रोल में दिखेंगे।

इस दौरान हाल ही में फिल्म के टाइटल को लेकर एक नई खबर सामने आई है जिसकी माने तो दरअसल फिल्म का ओरिजिनल टाइटल ही रीमेक फिल्म का टाइटल होगा।सामने आई एक रिपोर्ट में सामने आया है कि  फिल्म के टाइटल को कुछ वक्त पहले मनीष गोस्वामी ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए बहुत पहले लिया था।

6 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म पति पत्नी औऱ वो के बाद अब मशहूर प्रोड्यूसर भूषण की एक और क्लासिक रीमेक है।जो कि अगले साल रिलीज होगी।फिलहाल इन दिनों मेकर्स  जया बच्चन और शर्मिला टेगौर के रोल के लिए एक्ट्रेसेस की खोज कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here