फ्लॉप अभिनेता उदय चोपड़ा गांजे को लेकर दिया बयान, क्या बच पाएंगे सरकार की नजरों से

0
85

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिनकी महज एक भी फिल्म हिट तक नहीं पहुँच पाई लेकिन फिर भी वो स्टार अपने बयानों या अपने किसी ना किसी कारनामें को लेकर सुर्खियां लूटते ही रहते है इसी लिस्ट में एक और स्टार है जो कि उदय चोपड़ा है।उदय ने फिल्मों में तो अपना इतना टशन नहीं दिखाया लेकिन कभी अपने घर की बिक्री तो कभी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्च बटोरते रहे।

अब लीजिए एक बार फिर से उदय ने गांजे जैसे नशीले पदार्थ पर अपना बयान पेश किया। दरअसल हाल ही में उदय ने ट्वीट किया जिसमें उन्होनें लिखा- ‘गांजा कई तरह की बीमारियों को दूर करता है।’ उदय का कहना है कि भारत में गांजा को वैध कर देना चाहिए। उदय का ये भी मानना है कि गांजा भारत में राजस्व का बड़ा स्रोत भी बन सकता है। 

उदय ने लिखा- जहां तक मैं समझता हूं गांजा को भारत में वैध करना चाहिए। इसके साथ ही उदय ने गांजे को भारत की संस्कृति का हिस्सा बताया है और इसके लिए कहा है कि अगर इस वैध करते हैं तो इससे कर में सरकार को बड़ी राशि मिल सकती है। 

उदय के इस विवाद के ऊपर ट्रोलर्स का गुस्सा एक बार फिर से उन पर बरप उठा है खैर ट्रोलर्से की ट्रोलिंग पर अभी तक उदय का कोई ट्वीट सामने नहीं आया है लेकिन कयास लगाए जा रहे है अब जब उदय ने ये टॉपिक छेड ही दिया है तो वो ट्रोलर्स को इस बारें में क्या कहना चाहेंगे।

उदय के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होनें आखिरी फिल्म अपनी धूम सीरिज में काम किया था फिल्म की तीन सीरिज में उदय अब तक सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे है देखते है अब धूम 4 में भी उदय का लक काम करता है या नहीं फिल्म जल्दी ही शुरु की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here