बारात में न्योता नहीं मिलने से नाराज हुआ दामाद, ससुराल में जाकर कर दिया ऐसा की कांप गई लोगों की रूह

0
57

जयपुर, कहा जाता है कि जब ससुराल जाने के बात आती है तो बुजुर्ग के चेहरे पर भी खुशी छा जाती है। वहीं ससुराल में भी दामाद को बहुत तवज्जों दी जाती है। लेकिन अगर दामाद की मेहमान नवाजी मे थोड़ी भी कमीं रह जाती है तो उसकी नाराजगी से सभी लोग परेशान हो जाते है.

हालंकि यह तो एक नार्मल सी बात है। लेकिन आज आपको नाराज दामाद का एक ऐसा मामला बता रहे है. जिसके बार मे जानकर आपको होश उड़ जाएंगे। साले की शादी में न्योता नहीं मिलने पर नाराज दामाद ने ऐसा काम कर दिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

दरअसल इस नाराज दामाद ने न्योता नहीं मिलने पर ससुराल वालों के घर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिससे घर की दो महिलाए गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने दामाद की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि घटना के महज दो घंटे पहले ही उसके साले की बारात दुल्हन को लेने के लिए गई थी।Image result for जल गई महिला

परिजनों ने मामले की जानकरी देते हुए कहा कि, अकबरपुर ओपी के बहदुरा गांव के ललन झा के बेटे की बरात गुरुवार को शाम सात बजे रवाना हुई। जिसके बाद सभी लोग बारता मे चले गए। लेकिन पीछे से बड़ा दामाद और सुपौल निवासी उसका एक साथी ससुराल आ धमका और घर मे पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।Image result for जल गई महिला

इतना ही नहीं जब महिलाओं ने शोर मचाया तो दो महिलाओं को आग में धकेल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जल गई। वहीं उनकी चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने दामाद को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here