मेकमाईट्रिप की सेवाएं अप्रभावित : सीईओ

0
74

मेकमाईट्रिप ने गुरुवार को अपने ट्रैवल प्लेटफॉर्म्स – मेकमाईट्रिप और गोआईबीबो पर बुकिंग्स के निरस्त होने की खबरों को सिरे से खारिज किया है और कहा है कि कंपनी का कारोबार सामान्य रूप से चल रहा है। मेकमाईट्रिप के को-फाउंडर एवं सीईओ राजेश मागो ने कहा, “सोशल मीडिया में यह अफवाह फैलाई जा रही है कि मेकमाईट्रिप और गोआईबीबो पर की गई बुकिंग्स के लिए होटल सेवाएं देने से मना कर रहे हैं। फैलाई जाने वाली यह भ्रामक जानकारी बिल्कुल आधारहीन है। हमारा कारोबार सामान्य रूप में चल रहा है और कल हमारे प्लेटफॉर्म पर लगभग एक लाख रूम नाइट की बुकिंग की गईं।”

उन्होंने कहा, “हमारे नेटवर्क में लगभग 55,000 घरेलू होटल और 5,00,000 अंतर्राष्ट्रीय होटल भागीदार के रूप में शामिल हैं और हमें गर्व है कि ये सभी होटल हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्परता के साथ काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि इन सब अफवाहों की शुरूआत तब हुई जब अहमदाबाद के कुछ होटल पार्टनरों ने मेकमाईट्रिप और गोआईबीबो की कमर्शियल शर्तो पर अपनी चिंता अभिव्यक्त की।

उन्होंने बताया, “हम इस मामले को मित्रवत तरीके से हल करने के लिए अपने पार्टनर्स से बातचीत कर रहे हैं। हमारे प्लेटफॉर्म पर अहमदाबाद के सैकड़ों होटल काम कर रहे हैं, जिससे हमारे ग्राहकों को अनेक विकल्प मिल रहे हैं। हम अहमदाबाद में अपने प्लेटफॉर्म पर की गई सभी बुकिंग्स के लिए सेवाएं दे रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि मेकमाईट्रिप और गोआईबीबो द्वारा बुकिंग करने वाले किसी भी ग्राहक को कोई भी परेशानी न हो। हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी एवं सेवा प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।”

इंटेलीस्टे होटल्स के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रशांत अरूर ने कहा, “हम मेकमाईट्रिप और गोआईबीबो द्वारा बुकिंग स्वीकार कर रहे हैं और हम उनका पूरा सहयोग करते रहेंगे तथा सुनिश्चित करेंगे कि इन प्लेटफॉर्म्स पर की गई सभी बुकिंग के लिए हम पूरी सेवाएं दें तथा ग्राहकों को किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो।”

जस्टाहोटल्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष वोहरा ने कहा, “हम मेकमाईट्रिप और गोआईबीबो पर की गई सभी बुकिंग्स के लिए सर्वोच्च स्तर की सर्विस गारंटी के साथ सेवाएं दे रहे हैं। हम अपने ग्राहकों से निवेदन करते हैं कि वो मेकमाईट्रिप एवं गोआईबीबो की बुकिंग्स पर सेवाएं न देने की किसी भी अफवाह पर यकीन न करें, क्योंकि हम इन दोनों प्लेटफॉर्म्स पर की गई बुकिंग्स के लिए कमरे पहले की तरह यथावत दे रहे हैं।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here