नौकर ने मालिक की बेटी के साथ किया हैवानियत भरा काम बाद में उसके साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

0
100360

आज जयपुर से एक मामला सामने आया है जहां पर बताया जा रहा है कि शनिवार की रात को एक नौकर ने अपने ही मालिक की नाबालिग बेटी के साथ हैवानियत भरा काम कर दिया। जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया। जब इस बात की सूचना मालिक को लगी तो वह सीधे पुलिस थाने में गया और उसे आरोपी नौकर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से आरोपी नौकर लगातार फरार चल रहा है। आपको बता दें कि इस घटना के बाद राजस्थान बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष मनन चतुर्वेदी ने इस मामले में पुलिस थाने में आए और पुलिस को इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई कर आरोपी को पकड़ने के लिए कहा गया।

जिसके बाद पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि यह शख्स पश्चिम वंगाल का रहने वाला है तथा इसकी उम्र करीब 20 साल की है। पुलिस ने इस आरोपी की पहचान परितोष के नाम से की है।

बता देंं कि आरोपी पिछले ढाई साल से बच्चे के पिता की दुकान पर नौकर का काम कर रहा था। इसके अलावा आरोपी बच्ची को स्कूल भी छोडने के लिए जाया करता था। इसी कारण से बच्चे के माता पिता को उस पर शक नहीं हुआ। उसके बाद आरोपी ने विश्वास का खून कर दिया और बच्ची के साथ इस प्रकार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

गरम मसाला खबरों के लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

हैवानियत की इंतहा, 10 साल की बच्ची के साथ किया 3 हजार बार दुष्कर्म !

प्रेम विवाह करने पर गांव वालों ने दी ऐसी सजा जिसे सुनकर हैवान भी शर्म से पानी पानी हो जाए

यूपी में अब सब्जीवाले, आॅटोचालक बनेंगे पुलिस की आंख और कान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here