खत्म हुई भंसाली की खोज अब साहिर लुधियानवी की बायोपिक में नजर आएंगे बॉलीवुड के ये कपल, जानें खबर

0
37

बॉलीवुड में इन दिनों यूं तो मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी कई फिल्मों की तैयारियो में लगे हुए है एक के बाद एक भंसाली अपनी फिल्मो की घोषणा किये जा रहे है हाल ही में इस दौरान भंसाली की सलमान के साथ इंशाअल्लाह का नाम सामने आया था इस फिल्म में सलमान और आलिया नजर आएंगे।इस फिल्म के बाद भंसाली लगातार साहिर लुधियानवी की बायोपिक को लेकर तैयारियां करने में लगे है।

जिसके लिए वो लगातार फिल्म की कास्ट की तैयारियों में लगे है अब लीजिए काफी खोज के बाद हाल ही में फिल्म की कास्ट फाइनल की जा चुकी है जी हां जिसके मुताबिक इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन को बतौर लीड ऐक्टर चुना गया है।

हाल ही में फिल्म के बारे मे मीडिया से बात करते हुए भंसाली ने इसका खुलासा किया भंसाली ने कहा- ‘साहिर साब हमारे सबसे टैलंटेड कवि और लिरिसिस्ट में से एक थे, उनके गीत आज भी प्रेरित करते हैं। उनकी लव स्टोरी को पर्दे पर उतारना बेहद ही खूबसूरत होगा, लेकिन इसी के साथ यह एक बड़ी जिम्मेदारी भी होगी। यह राइटर-डायरेक्टर जसमीत रैन के लिए भी एक मुश्किल फिल्म होगी, इसलिए मैं इस काम में कोई जल्दबाजी करना नहीं चाहता, बल्कि इसे वह पोजिशन देना चाहता हूं जो यह डिज़र्व करता है।’

वही आई खबरो के मुताबिक  बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन को फाइनल किया गया है और इसी के साथ इन सितारों की यह दूसरी फिल्म होगी, जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे।इससे पहले कपल को पिछले साल ही मनमर्जियां फिल्म में देखा गया था जिसकी कहानी लव ट्राइग्ल पर आधारित थी।वही  फिल्म में तापसी और अभिषेक की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

वही आपको बता दें  साहिर लुधियानी की इस बायॉपिक पर काम इस साल अक्टूबर-दिसम्बर के बीच शुरू होगा।वही  ‘तापसी और अभिषेक दोनों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई और फिर से साथ काम करने के लिए वे तैयार हैं। हालांकि, उन्होंने अभी फिल्म साइन नहीं की है, लेकिन जैसे ही बाकी फॉर्मेलिटीज़ पूरे होंगे, वे फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे।इस फिल्म को लेकर पहले इरफान खान का नाम सामने भी आया था लेकिन उनहोनें अपने एक बयान में कहा था कि ‘यदि यह मेरे किस्मत में होगा तो मैं इस बायॉपिक को करूंगा। यदि मुझे मौका नहीं मिलता है तो मैं अपने अन्य रोल में उनकी छवि को उभारने की कोशिश करूंगा।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here