तीन सप्ताह से गायब युवक-युवती के सड़े-गले शव खेत में मिले,पास में पड़ी थी स्प्रे की बोतल

0
45

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में हनुमानगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में यहां पर तीन सप्ताह से लापता युवक युवती का शव सड़ी गली हालत में मिला हैं। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को एक खेत में दोनों के शव पड़े हुए मिले हैं। तथा इन शवों के पास से ही एक कीटनाशक की बोतल भी मिली हैं। जिसे देखकर लगता हैं कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते कीटनाशक दवा पीकर दोनों ने आत्महत्या की है। वहीं पुलिस ने अब दोनों कोे शवों को पोस्टमार्टम के लिए संगरिया के सरकारी अस्पताल में भेज दिया हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव दीनगढ़ निवासी गुरुसेवक सिंह 21 पुत्र गौरासिंह मजबी सिख तथा लक्ष्मी मजबी सिख 20 फरवरी से लापता थे। लक्ष्मी दीनगढ़ में अपने ननिहाल में रहती थी। तथा दोनों ही 20 फरवरी से अपने घर से लापता थे। तथा दोनों के परिजनों ने इनको ढूंढने की काफी कोशिश की थी। तथा शक्रवार को दोनों का शव एक खेत में मिला। मिली जानकारी के अनुसार गांव के समीप काशीराम धारनिया के खेत में फसल की कटाई चल रही थी। इस दौरान ही दोनों के शव खेत में सड़ी गली हालत में पड़े हुए मिले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार खेत के पास ही एक आईटीआई कॉलेज है। तथा जब मजदूर खेत में सरसों काट रहे थे तो उन्हें सड़े हुए शवों की बदबू आने लगी। जिस पर उन्होंने जाकर देख तो एक युवक युवती का शव पड़ा हुआ था. जिसके बाद मजदूरों ने इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों की दी। तथा लोग मौके पर पहुंच गए। म

वहीं इस मामले की सूचना पाकर मौके पक पहुंचे थानाप्रभारी विष्णुदत्त ने बताया कि शवों के पास ही पुलिस को एक कीटनाशक दवा की बोतल बरामद हुआ हैं। वहीं इन शवों को देखकर लगता है कि जब ये दोनों 20 फरवरी को घर से गायब हुए थे तब ही दोनों ने इस खेत में आकर आत्म हत्या कर ली। इसके बाद पुलिस ने आत्म हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here