रणबीर की वजह से सल्लू और संजू की दोस्ती में आई दरार ये है असली वजह

0
87

बॉलीवुड के दो स्टार्स की दोस्ती की बात की जाए तो इसमें सबसे पहले सलमान और संजय दत्त की दोस्ती का जिक्र किया जाता है दोनों की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है।90 के दशक में दोनों ही दोस्त एक दूसरे के उपर जान छिड़कते थे।लेकिन अब सिर्फ एक इंसान की वजह से दोनों के बीच बरसो पहले का रिश्ता खत्म होने की कगार पर आ गया है।

जी हां हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू की बात करें तो फिल्म सुपरहिट गई इस फिल्म ने ना सिर्फ इस साल बल्कि सलमान के पिछली कई सुपरहिट फिल्मों के रिकोर्ड्स को महज पांच दिन में तोड़ डाले है।संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में संजू का रोल रणबीर कपूर ने निभाया है।

बता दें फिल्म के आने से पहले जब रेस 3 के प्रमोशन में पहुँचे सलमान से इस फिल्म के बारें में पूछा गया तो उन्होनें कहा कि यदि इस फिल्म को संजू खुद करते तो सही होता कोई भी एक्टर सलमान की जिंदगी के उन 8 सालों का वर्णन नहीं कर सकता।इस बात से भले ही सलमान ने रणबीर को निशाना बना डाला हो लेकिन सलमान के इस स्टेटमेंट के बाद रणबीर  भी कहा चुप बैठने वाले थे।

और अपनी फिल्म के प्रमोशन ने रणबीर ने ये कह ही डाला कि कोई भी व्यक्ति अपनी बायोपिक लेकर टीवी पर नहीं आ सकता ये कभी नहीं हो सकता है।रणबीर की इस बात से सलमान की दुश्मनी और भी बढ़ गई और संजय के स्पेशल इनवाइनट करने पर भी सलमान संजू की स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं पहुँचे।

इतना ही नहीं फिल्म को रिलीज होने में एक वीकेंड होने वाला है और सलमान ने अभी तक फिल्म को देखने का मन नहीं बनाया है अब अपनी दुश्मनी के चलते सलमान शायद ही अपनी दोस्ती निभा पाए और अपने दोस्त की बायोपिक को देख पाए बता दें फिल्म में सलमान का रोल जिम ने निभाया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here