लोन दिलाने के बहाने किया लड़की का रेप, जब हुई प्रेग्नेंट तो आरोपी ने घर में घुसकर की मारपीट और बोला …

0
81

हाल ही में, छत्तीसगढ़ से एक मामला सामने आया है जहां पर बताया गया है कि एक शख्स ने बैंक कर्मचारी को लोन देने के बहाने से अपने घर पर बुलाया और उसके बाद उसके साथ रेप किया जिसके बाद जब वह युवती गर्भवती हो गई ​तो उसके घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की गई । इस मामले में पुलिस ने ज्लदबाजी दिखाते हुए उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया है कि कोंडागांव स्थित सेंट्रल बैंक के ब्रांच मैनेजर नवीन कुमार राय ने 22 साल की युवती को लोन दिलाने का झांसा देकर उसके साथ शादी का वादा किया और बाद में उसके साथ रेप किया । जिसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया । जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी । पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अनाचार का मामला दर्ज किया और इस मामले मे कार्रवाई शुरू कर दी । जब इसके बारे में बैंक मैनजेर को पता लगा तो एक दिन उसने युवती को घर में अकेला पाकर युवती की पिटाई की और उस पर गर्भपात का दवाब भी बनाने लगा ।

जिसके बाद युवती उसके चुंगल से छुट गई और मौके पर सिविल लाइन पुलिस पहुंची मगर तब तक आरोपी फरार हो चुके थे । इसके बाद पीडि़ता ने इस मामले की शिकायत पुलिस मे की और शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गर्भपात कराने की कोशिश की धारा 313 के अलावा धारा 452, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया ।

जिसके कुछ दिनों के बाद में पुलिस ने आरोपियों को बिहार से ​गिरफ्तार किया । मगर अभी तक इस मामले में बैंक मैनजेर के अलावा बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here