100 से भी अधिक बार हो चुका है इस पाक मॉडल का रेप, पुलिस के पास गई तो दिया ऐसा जवाब और थाने में ही किया रेप

0
97

जयपुर, हम आएदिन बलात्कार की घटनाओं के बारे में सुनते रहते हैं सरकार भी इस तरह के अपराधों को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रही है लेकिन यह रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। सिर्फ हमारे देश के ही नहीं बल्कि विश्व के तमाम देशों के हालात ऐसे ही हैं। अगर हम पाकिस्तान की बात करे तो वहां की हालत तो बहुत ही खराब है। मीडिया पर आजकल वहां की एक मॉडल का रेप चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं अगर अपराधियों के बारे में बता कर तो बिगड़ी हुई मानसिकता वाले लोग छोटे बच्चों को भी अपनी हवस का शिकार बना लेते है। आज आपको पाकिस्तान का एक मामला बताने जा रहे है जहां एक किन्नर मॉडल के साथ सैकड़ों बार रेप हो चुका है। इस किन्नर का नाम है कामी सईद जो पाकिस्तान की मशहूर ट्रांसजेंडर राइट्स एक्टिविस्ट्स में से एक हैं। साथ ही बता दें कि यह पाकिस्तान की पहली किन्नर मॉडल भी है।

अगर इसके साथ ऐसा है तो आम किन्नर के साथ क्या होता होगा। इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।  पाकिस्तान मे ट्रांसजेंडरों को बहुत ही द्वेषता की नजरों से देखा जाता है। कभी भी इनके साथ मारपीट कर दी जाती है। यहां का समाज इनको इज्जत देने के एकदम खिलाफ है जिसके चलते कई सारे किन्नरों की मौत हो चुकी है। लेकिन चौकाने वाली बात तो यह है कि सामने से नफरत करने वाले यहीं लोग इनका रेप करने से पीछे नहीं हटते है।

मॉडल कामी सईद ने आपबीती बताते हुए कहा कि पडौसी व बदमाश उसका कई बार रेप कर चुके है। जब इच्छा होती है बदमाश इसे उठाकर ले जाते है और रेप करने के बाद भगा देते है। जब परेशान होकर यह किन्नर थाने पहुंची तो वहां पर कहा गया कि रेप होता है तो हम क्या कर सकते है। औऱ फिर वहां भी इसके साथ रेप किया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here