महंगे मोबाइल का शौक गरीब पिता नहीं कर पाया पूरा, तो बेटे ने उठाया ये कदम

0
60

जयपुर।अभी हा ही में उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक किशोर ने मोबाइल की मांग पूरी न होने पर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली शहर के ग्राम सिब्बापुरवा के निवासी चंद्रशेखर राजमिस्त्री अपने 15 साल के बेटे राजीव के साथ रहता था । राजीव एक स्कूल में कक्षा 7 का छात्र था । मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह राजीव के पिता चंद्रशेखर काम पर गए हुए थे । और उनकी पत्नी सुदामा घर के कामकाज में व्यस्त थी । दोपहर को लगभग सवा बारह बजे जब राजीव की मां कमरे की तरफ गई तो राजीव का शव रस्सी के फंदे से लटकता देख कर उसकी चीख निकल गई ।

वहीं सुदामा के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। और पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना चंद्रशेखर को दी । जिसके बाद चंद्रशेखर ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को इस घटना का जानकारी दी । चंद्रशेखर ने पुलिस को बताया कि राजीव एक साल से महंगे एंड्रॉयड मोबाइल की जिद कर रहा था । और उसने इसी महीने बेटे को मोबाइल दिलाने का आश्वासन दिया था ।

वहीं पुलिस ने आत्म हत्या का मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है । वहीं कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव ने इस मा ले को लेकर बताया कि पुलिस ने राजीव के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here