जिस पुलिस पर है महिलाओं की जिम्मेदारी उसके कांस्टेबल ने ही किया बलात्कार

0
23
जयपुर। जैसा की आफ जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही अपराध का मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानकर आपका सिर शर्म् से धझुक जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह दिल दहला देने वाला मामला मुंबई का है। जहां पर कानून की रक्षा करने वाले ने ही कुछ ऐसा काम कर दिया कि इसके बारे में जानकर आपका कानून तथा पुलिस से भरोसा उठ जाएगा। सुत्रों के अनुसार यहां पर  पुलिस पर ही एक महिला को ब्लैकमेल करके उसके साथ एक होटल में ले जाकर बलात्कार करने का आरोप लगा है। जिसेक बाद अब मुंबई पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 फरवरी की शाम को मुंबई के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में एक चोरी की सुचना आई थी। जिसके बाद जब आरोपी पुलिस कांस्टेबल ने जाकर देखा तो पाया कि पीड़ित महिला ने जाने अनजाने में एक ग्रोसरी स्टोर से कुछ चॉकलेट अपने पर्स में रख लिए थे।

जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस कांस्टेबल ने महिला का आधार कार्ड और मोबाइल नंबर लेकर उसे अपने घर भेज दिया। तथा इशके बाद आरोपी कॉन्स्टेबल ने मगिला को फोन पर धमकी देना शुरु कर दिया कि अगर महिला ने उसकी बात नहीं मानी तो इस मामले में वह आगे कार्रवाई करेगा। तथा महिला के परिवार को इस बारे में जानकरी देकर उसे बदनाम कर देगा।

जिसके बाद आरोपी कॉन्स्टेबल ने 10 फरवरी को महिला को मिलने के लिए पहले तो होटल में बुलाया तथा लहां पर लेजाकर महिला के साथ जबरन शरीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद पीड़ित महिला ने होटल के कमरे में पुलिस कांस्टेबल के साथ कुछ तस्वीरें निकाल ली। जिसके बाद महिला के पति ने इन तस्वीरों को देख लिया। तथा इस मामले की जानकारी  पवई पुलिस दे दी। जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here