कपड़ों में लटकन का क्रेज बढ़ रहा है नए स्टायल्स के साथ लहंगे ही नहीं साड़ियों में भी है चलन

कपड़ों [आर लंगोन पर लटकन लगाने का फैशन वैसे तो पुराना है । पर अब यह कहलन नया रूप ले कर बहुत ही ज्यादा क्रेज में आ गया है । प

0
79

जयपुर । कपड़ों [आर लंगोन पर लटकन लगाने का फैशन वैसे तो पुराना है । पर अब यह कहलन नया रूप ले कर बहुत ही ज्यादा क्रेज में आ गया है । पहले ज़्यादातर लटकन सिर्फ लहंगे में ही हुआ करती थी बहुत भारी भरकम लहंगों को नया डिजाइन देने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा त । जो की बहुत महंगी भी होती थी । पर आज फैशन बादल रहा है और लटका का यूज भी बादल रहा है । ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं की आप लटकन का इस्तेमाल किस तरह और कहाँ कहाँ कर सकते हैं जो आपके कपड़ों को नया लुक देगा ।
सुट्स में :- आप सुट्स में लटकन का इस्तेमाल चुन्नी पर ही नहीं बल्कि नेक डिजाइन में , वेस्ट साइड कट्स में और आस्तीन में भी कर सटे हैं यह आपके कुर्ते को नया लुक देगा । आप खुद इसको कस्टमाइज़ कर सकते हैं ।
साड़िज के साथ :- आप साड़ी के पल्लू तक ही इसको सीमित रखें यह जरूरी नहीं है । बल्कि आज कल लटकन वाले पों और पेच वर्क भी आ रहे हैं आप उनको साड़ी की पटलियों पर या उसके बाजू में कमर की ओर भी लगवा सकते हैं या उनको पिन पर लगा कर भी काम ले सकते हैं । इतना ही नही आप इसका उपयोग ब्रोच की तरह भी कर सकते हैं । छोटी लटकन को आप पल्लू के साथ अटेच कर सकते हैं । यह बहुत ही शानदार लुक देता है ।
लहंगे पर :- लहंगे के साथ आप लटकन को लेकर बहुत ही सारे एक्सपेरीमेंट्स कर सकते हैं । आप ब्लाउज में डोरी की तरह इन लटकनों को लगा कर काम ले सकतेन है । आज कल ब्रैड ग्रूम  नेम वाली लटकन भी काफी चलन में है । आप इसके सिवा साइड में अमरेला शेप , उ शेप , घुंगरू पायल वाली कई तरह की लटकन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here