ये है विश्व की एकमात्र टीम जिसके खिलाफ खेलते हुए विराट भी रोने लगे थे, जानें क्या हुआ था

0
38

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) कप्तान विराट कोहली को रनमशीन के नाम से जाना जाता है। उनके तमाम फैंस और क्रिकेट जगत अच्छे जानता है कि कोहली जब मैदान में उतरते हैं तो रनों की बरसात होती है । कोहली के नाम कई सारे रिकॉर्ड भी हैं । लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि कोहली एक टीम के खिलाफ खेलते रोने लगे थे ।

जी हां वही कोहली जिसके नाम से आज हर विपक्षी टीम कांपती हैं। क्योंकि कोहली का बल्ला चलता तो बस तूफान आता है । कोहली से जुड़ा एक ऐसा ही वाकया हम शेयर करने जा रहे हैं। जिसे जानकर थोड़ी बहुत हैरानी आपको भी होगी।साल 2012 में टी 20 वर्ल्ड कप खेला गया था

इस टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को अगर सेमीफाइनल में जाना था तो भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच को बड़े अंतर से जीतना था। बता दें की इस टी 20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 152 रन बनाए थे ।

जिसके वाजब में दक्षिण अफ्रीका की टीम इस मैच में 151 रन बनाई पाई और भारत ने यह मैच 1 रन से जीता । इस मैच को जीतने के बाद भारत विश्वकप से बाहर हो गया है क्योंकि वह बड़े अंतर से मैच नहीं जीता था ।

मैदान कोहली खुद उस पल भावुक हो गए थे। कोहली इन दिनों भारतीय टीम की जान हैं और बतौर कप्तान भी वह भारतीय टीम के लिे शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । उन्होंने कप्तान बनने के बाद कई सीरीज भारतीय  टीम के नाम की हैं।

इस स्टोरी से जुड़ी राय आप  भी हमें कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं —

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here