सोलह श्रंगार कर संसद पहुंची नूसरत जहां ने स्पीकर के पैर छूकर ली शपथ, देखें वीडियो

0

बंगाली इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नूसरत जहां एक तरफ जहां अपनी शादी को लेकर चर्चा में है तो वही दूसरी तरफ सांसद बनने को लेकर भी सुर्खियां बटौर रही है।बता दें कि बीते दिनों से ही बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी से सांसद चुनी गई नुसरत जहां खूब सुर्खियों में है। पिछले दिनों ही नुसरत ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन तुर्की में शादी की है। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ क्रिश्चियन वेडिंग की।

अपनी इस ग्रांड शादी के बाद हाल ही में नूसरत भारत लौटी।और यहां आते ही उन्होनें संसद में शपथ ली।इस दौरान  मंगलवार को नुसरत पहली बार सांसद पद की शपथ लेने पहुंची थी। इस दौरान जब शपथ लेने के लिए नुसरत गईं तो उनकी चर्चा हर तरफ होने लगी। नुसरत सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ नुसरत इंडियन वुमन के अवतार में संसद पहुंची। इस मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। नुसरत इस मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आई।

वही बता दें कि नूसरत ने संसद में बंगाली भाषा में ही शपथ ली।नूसरत खुद कोलकाता की रहने वाली है।सिर्फ इतना ही नहीं शपथ के अंत में जय हिंद, वंदे मातरम और जय बांग्ला का नारा लगाया और अपनी शपथ को पूरा किया है। वहीं शपथ लेने के बाद नुसरत बीजेपी सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के पास गईं और उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। जिसे देख फैंस उनकी तारीफें कर रहे है।

अब नुसरत का ये अंदाज़ देख सभी लोग दंग रह गए। सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है। नुसरत का संस्कारी अंदाज देख लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा  वाह क्या संस्कार हैं। तो वहीं एक औऱ यूजर कहता है कि, नुसरत ने वंदे मातरम कहा और स्पीकर के पैर भी छुए।बता दें  नुसरत जहां बेस्ट बंगाल के बशीरगढ़ से सांसद चुनी गई हैं।जिस पर लोग उनकी काफी तारीफें कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here