रेडमी के इन दो स्मार्टफोन्स की अगली सेल 20 मार्च को होगी

रेडमी ने हाल ही भारत में दो स्मार्टफोन को लाँच किया था, जिसकी सेल 13 मार्च को आयोजित की गई थी। इन दोनो फोन्स का नाम रेडमी नोट 7 व रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन हैं।

0
614

रेडमी ने हाल ही भारत में दो स्मार्टफोन को लाँच किया था, जिसकी सेल 13 मार्च को आयोजित की गई थी। इन दोनो फोन्स का नाम रेडमी नोट 7 व रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन हैं। सेल के दौरान ये दोनो फोन कुछ सेंकड में आउट आफ स्टोक हो गए थे। यानी कि इन फोन्स की जबरदस्त बिक्री हुई थी। अगर आप इस सेल में इस फोन को नही खरीद पाये तो 20 मार्च वाली सेल में खरीद सकते हो। यह फोन फ्लिपकार्ट व कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया जायेगा। 

शाओमी ने इन फोन्स को लेकर एयरटेल के साथ साझेदारी की हैं। जिसके तहत 249 रूपये व 349 रूपये वाले रिचार्ज पर 1120 जीबी का डाटा दिया जायेगा। अगर आप इस फोन को एक्सिस बैक के बज कार्ड से खरीदते हो तो आपको 5 प्रतिशत की छूट दी जायेगी। इन फोन्स की सेल 20 मार्च दोपहर 12 बजे शुरू होगी। 

अगर आप इन फोन को खरीदने के साथ जियो के साथ जुड़ते हो तो आपको डबल डाटा आफर का फायदा मिलेगा। इस आफर का फायदा आपको तब ही मिलेगा जब आप 198 रूपये या फिर इससे ऊपर का रिचार्ज करवाओगे। इसमें 2400 रूपये का कैश वाउचर भी दिया जायेगा। जिसका उपयोग आप 299 रूपये वाले रिचार्ज में कर सकते हो। 

कंपनी ने दावा किया था कि रेडमी नोट 7 की पहली सेल में 2 लाख से ज्यादा वेरिएंट बिक चुके हैं। वही रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन की पहली सेल में कुछ सेंकड में ही आउट आफ स्टोक हो गया था। इन फोन्स को अगर आप खरीदना चाहते हो तो 20 मार्च को दोपहर दो बजे खरीद सकते हो।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here