Huawei Nova 5 स्मार्टफोन के प्रोसेसर को लेकर खबर सामने आयी, जानिये

Huawei Nova 5 स्मार्टफोन के प्रोसेसर को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता हैं।

0
39

Huawei Nova 5 स्मार्टफोन के प्रोसेसर को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता हैं। इस फोन को 21 जून को लाँच किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस फोन को पहले चीन में लाँच किया जायेगा। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसको लेकर कोई खबर सामने नही आयी है उम्मीद की जा रही है कि इसको भारत में भी जल्द पेश किया जा सकता हैं।

इस फोन को लेकर पहले भी कई खबर सामने आ चुकी है वैसे तो हम सब जानते है कि लाँछ से पहले फोन्स को लेकर लीक सामने आते ही है कि इस फोन में क्या स्पेशल होता हैं। अब विबो की एक पोस्ट से बात स्पष्ट हुई है कि इस फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 7एनएम प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है।

लीक में इस फोन के कैमरे को लेकर भी लीक सामने आया है जिसमें कहा गया है कि इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं जो कि एआई को सपोर्ट करेगा। फोन के सेल्फी कैमरे को लेकर भी खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं।

फोन की बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है जो कि अपने आप में एक शानदार बैटरी दी जा सकती हैं। फोटो से सामने आया है कि इसके रियर में चार कैमरे दिए जा सकते हैं जो कि एलईडी फ्लैश के साथ हो सकते हैं। इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here