टाटा हेक्सा का नया XM+ वेरिएंट, जानिए इस नए वेरिएंट के टॉप फीचर्स

0
56

जयपुर। टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी पॉपुलर एसयूवी कार हेक्सा को नए वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। जी हां कंपनी ने अपनी हेक्सा एसयूवी में XM+ वेरिएंट को जोड़ा है। जानकारी के अनुसार कंपनी द्वारा इस नए वेरिएंट को हेक्सा के टॉप मॉडल XT के नीचे पोजिशन किया जाएगा। फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वेरिएंट को कंपनी ने 15.27 लाख रुपये के आसपास लॉन्च किया है।

आपको बता दें कि टाटा मोटर्स ने इस नए वेरिएंट कार में कुछ मामूली कॉस्मैटिक बदलावों के साथ कुछ नए फीचर्स को जोड़े है।. फिलहाल बता दें कि कंपनी की इस सबसे महंगी एसयूवी वेरिएंट के अगले हिस्से में नया 16-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ चारकोल ग्रे कलर स्कीम और फॉगलैंप्स दिए गए है। इसके अलावा इसके पिछले हिस्से में रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा भी जोड़ा गया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस नए टाटा हेक्सा XM+ वेरिएंट के डैशबोर्ड को नया लग्जरी लुक देने के लिए इसके स्टीयरिंग व्हील पर लैदर कवर के साथ, पूरी तरह ऑटोमैटिक टेंपरेचर कंट्रोल डुअल एसी दिया गया है। इसके अलावा इसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर दिया गया है।

यह नया वेरिएंट में क्रूज कंट्रोल क्रूज़ कंट्रोल के साथ ऑटोमैटिक हैडलैंप्स और रेन सेंसिंग वाइपर्स भी दिया गया है। वही टाटा हैक्सा के साथ पहले से दिए जाने वाले फीचर्स में ऑल-ब्लैक इंटीरियर और खूबसूरत 8-कलर एंबिएंट मूड लाइटिंग दिया गया है। वही ऑप्शन के तौर पर इस कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ को जोड़ा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि टाटा हेक्सा के इस नए वेरिएंट को कंपनी ने फेस्टिवल सीजन के कारण जोड़ा है ताकि इसकी सेल बढ़ाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here