कैंसर का इलाज से इरफान की जिंदगी में आया नया मोड़, छठवीं कीमोथेरपी से पहले ये है खबर

0
79

बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफान खान इस वक्त उस समय से गुजर रहे है जिसके बारें में शायद कोई अपने दुश्मन के लिए भी नहीं सोचता हो बता दें इरफान खान इस न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित है।जिसका इलाज वो इस समय लंदन में करवा रहे है।कुछ समय पहले ही इऱफान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें इरफान काफी कमजोर लग रहे थे।

हाल ही में आई इरफान की तबीयत की खबरो के मुताबिक इरफान अपने कैंसर का इलाज करवाते हुए बहुत जल्द कीमोथेरपी के छठवें साइकल को पूरा करेंगे। जी हां इसके कुछ दिन बाद इरफान के उनके पेट का स्कैन होगा। इस स्कैन से पता लगाया जाएगा कि उऩका कैंसर आखिर कहां तक पहुंचा है। बता दें अब तक पांच कीमोथेरपी साइकल हो चुके है जिसके बाद इरफान काफी पतले दुबले हो चुके है।

खबरो के मुताबिक इरफान को पांचवीं कीमोथेरपी के दौरान उन्हें 15 दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा था। अब जब छठवीं कीमोथेरपी  होने जा रही है तो सवाल बनाता है इरफान को कितने दिनो के लिए अस्पताल में भर्ती रहना होगा।हालांकि इस बारे में डॉक्टरों ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है।

कुछ दिनो पहले जब इरफान ने अपने ट्वीट पर पोस्ट शेयर की थी तब उसमें उन्होने लिखा था- कैंसर का इलाज करते-करते जिंदगी को देखने के मेरा नजरिए बदल गया है। अगर कोई मेरी बीमारी के बारे में पूछता हैं तो सच में मेरा बिलकुल मन नहीं करता कि मैं उस पर बात करूं। फिलहाल मैं कुछ भी प्लान नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मुझे एहसास होता है कि लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है।

जब इलाज चल रहा था तब  भी इरफान ने अपनी भावनाओं को उजागर किया इस बीच इरफान कहते है- तीसरे कीमोथेरपी राउंड के बाद मेरा स्कैन हुआ था जोकि मेरे लिए पॉजिटिव साइन लाया। लेकिन अभी भी कुछ राउंड बाकी हैं और इसके बाद कैसर की सही जानकरी मिल पाएंगी। उन्होंने कहा, ‘दुनिया में किसी की भी जिंदगी की कोई गारंटी नहीं है।’बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज के साथ फैंस भी दुआ कर रहे है कि इरफान जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here