रात को दबे पांव बेटे के कमरे तक जा पहुंची मां, जैसे ही अंदर की ओर देखा तो उड़ गए होश क्योंकि…

0
73

जयपुर, अमेरिका के मैरीलैंड में एक नाबालिग लड़के ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।  जिसके बाद खुद बेटे की मां ने पुलिस को फोन किया और आरोपी बेटे को गिरफ्तार करवा दिया। दरअसल मामला करीब 15 दिन पुराना है लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए बताना भी जरूरी हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मैरीलैंड में एक महिला अपने दो बेटों के साथ रहती थी।

महिला का बड़ा बेटा सोलोमन प्यूल 14 वर्षीय था जबकि छोटा दो साल का है। यह महिला कामकाजी होनें की वजह से अपने बच्चों को समय नहीं दे पाती है। बाद में महिला ने बताया कि यह उसी की कमीं है क्योंकि उन्होंने अपने बच्चों को समय ही नहीं दिया। घटना वाली रात महिला अपने छोटे बेटे को सुला रही थी। जबकि बड़ा बेटा कज़िन सिस्टर के साथ अफने रूम में था।

कुछ देर बाद दोनों की आवाजे आना बंद हो गई तो महिला ने सोचा की बच्चे सो गए होंगे। वह बच्चों की नींद खराब नहीं करना चाहती थी। इसलिए दबे पांव ऊपर वाले कमरे तक जा पहुंची। पर महिला ने जैसे ही कमरे देखा तो उसके होश उड़ गए। उपर महिला ने देखा की उसका बड़ा बेटा उसकी कजिन के साथ हैवानियत भरा काम कर रहा था। इतना ही नहीं उसने बच्ची के गर्दन पर धारदार हथियार भी रख रखा था।

जिससे डरके वह कुछ नहीं बोल रही थी। यह हैवान अपनी कजिन के प्राइवे पार्ट में हाथ अंदर बाहर कर रहा था। हालांकि इसके बाद महिला ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी बेटे को गिरफ्तार करवा दिया। वहीं कोर्ट ने भी आरोपी पर किसी तरह की कोई दया नहीं दिखाते हुए सजा सुनाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here